मनोरंजन

आखिर ऐसा क्या हुआ “उर्फी जावेद” के साथ की सोशल मीडिया पर लिखा: ‘मैं खुद को मार लूं या…’

मुंबई 3 जनवरी 2022 एक्ट्रेस उर्फी जावेद और बीजेपी लीडर चित्रा वाघ के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. न्यू ईयर के मौके पर उर्फी जावेद के खिलाफ बोल्ड लुक्स की वजह से चित्रा वाघ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद उर्फी ने चित्रा वाघ की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि उन्हें खुद पर गर्व है. अब उर्फी जावेद एक बार फिर इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है.

‘मैं खुद को मार लूं या फिर…’
उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मुझे पता है कि राजनेताओं के खिलाफ ऐसी सामग्री अपलोड करना काफी खतरनाक है, लेकिन इन लोगों की वजह से मुझे सुसाइड करने के ख्याल आ रहे हैं. इसलिए या तो मैं खुद को मार लूं या फिर अपने मन की बात कहूं और उनके द्वारा मारी जाऊं, लेकिन मैंने इसे शुरू नहीं किया, मैंने कभी किसी के साथ गलत कुछ नहीं किया. वे बिना किसी कारण मेरे पीछे पड़े हैं.

अब आवाज उठाओ
अपनी इंस्टा स्टोरी में उर्फी ने दिल्ली की दिल दहला देने वाली वारदात के बारे में भी बात की है, उन्होंने इसमें मृतक लड़की की मां का वीडियो लगाया है. उर्फी ने लिखा है- “वो उसे अपनी कार के नीचे 12 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले जाते हैं, उसकी हड्डियां टूट जाती हैं और पुलिस इसे एक्सीडेंट बता रही है. क्या बकवास है? चित्रा वाग आरोपियों में से एक आपकी पार्टी से जुड़ा है. मुझे अच्छा लगेगा कि आप यहां आवाज उठाएं तो”

ऐसा कोई काम नहीं किया कि मुझे जेल भेजा जाए
उर्फी जावेद ने अपनी बात आगे रखते हुए लिखा, “जितना मैं जानती हूं संविधान में ऐसा कोई आर्टिकल नहीं है जो मुझे जेल भेज के, अश्लीलता की परिभाषा सबके लिए अलग-अलग होती है. जब तक मैं कुछ गलत नहीं करती हूं, आप मुझे जेल नहीं भेज सकते. ये लोग सिर्फ मीडिया का अटेंशन पाने के लिए सिर्फ ऐसा कर रहे हैं.’

Back to top button