मनोरंजन

BOLLYWOOD : आयुष्मान की “ड्रीम गर्ल 2″ आज हो रही है रिलीज,एडवांस बुकिंग में पकड़ी रफ्तार,”पूजा” को देखने फर्स्ट डे के इतने हजार टिकट हुए बुक

दिल्ली 25 अगस्त 2023। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में आज शुक्रवार को रिलीज हो रही है। यह साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का रीमेक है। ड्रीम गर्ल 2 में मुख्य भूमिका में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे है, जिनका इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। ऐसे में ड्रीम गर्ल 2 की शानदार एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म का शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। टॉप 3 नेशनल चेन पीवीआर,आइनॉक्स और सिनेपॉलिस में फिल्म ने अच्छी एडवांस बुकिंग की है।

गौरतलब है कि रूपहले पर्दे पर सनी देओल की गदर-2 अभी भी दर्शकों को अपनी ओर खीचे हुए हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर-2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। ऐसे में इस फिल्म के रिलीज के 2 सप्ताह बाद बाक्स आफिस में आज आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रोमांटिक काॅमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर दर्शक काफी दिनों से इसका इंतजार कर रहे थे। सिनेमा घरों में रिलीज का डेट फाईनल होने के बाद एक बार फिर ड्रीम गर्ल बने आयुष्मान खुराना को देखने दर्शक बेकरार है।

इस फिल्म ने एडवांस बूकिंग में भी तेजी पकड़ी है। ताजा आंकड़ों की बात करें तो आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने पीवीआर में 14 हजार 150, आइनॉक्स में 6300 और सिनेपॉलिस में 6100 की एडवांस बुकिंग हासिल की है। इस हिसाब से अब तक इन तीन चैनों में ड्रीम गर्ल 2 ने 26 हजार 550 टिकटों की एडवांस बुकिंग कर ली है। कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म नाईट शों में भी अच्छी एडवांस बुकिंग कर सकती है। आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है।

एकता कपूर और शोभा कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में लीड रोल में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे हैं। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में एक बार फिर से आयुष्मान खुराना पूजा के रोल में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था।

Back to top button