मनोरंजन

सेफ सेक्स को लेकर देंगी ज्ञान एक्ट्रेस रकुल प्रीत….छतरीवाली’ मूवी का पोस्टर रिलीज…. यहाँ देख सकेंगे फिल्म….

मुंबई 1 दिसंबर 2022 रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने विश्व एड्स दिवस (World Aids Day) के मौके पर अपनी आगामी फिल्म छतरीवाली का पोस्टर रिलीज कर दिया है. रकुल ने पोस्टर में एक लंबा पन्ना पकड़ा हुआ है, जिसमें शरीर के तमाम अंको के साथ साथ महिला और पुरुष के प्राइवेट पार्ट्स को भी दर्शाया गया है. साथ ही रकुल ने वीडियो जारी कर बताया है कि वे फिल्म के माध्यम से सेफ सेक्स (Safe Sex) का पूरा ज्ञान देने वाली हैं. बोल्ड कंटेट पर बेस्ड इस फिल्म का प्रीमियर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर होगा..

कहां देख सकेंगे ‘छतरीवाली’?
रकुल प्रीत सिंह ‘छतरीवाली’ के जरिये समाज में सेफ सेक्स की कहानी पेश करने जा रही है. फिल्म का पोस्टर आउट हो चुका है. पोस्टर में एक्ट्रेस ह्यूमन बॉडी का चार्ट लिए खड़ी हैं. इसे देखकर तो यही लग रहा है कि उन्हें बायोलॉजी में काफी दिलचस्पी है और वो ये ज्ञान खुद तक सीमित नहीं रखना चाहती हैं. अब हंसते-हंसते कोई ह्यूमन बॉडी के बारे में समझाएगा, तो भला कौन नहीं समझना चाहेगा. खैर…

थैंक गॉड’ (Thank God) एक्ट्रेस रकुल प्रीत ‘छत्रीवाली’ (Rakul Preet Chhatriwali) बीते समय में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसे में ‘छत्रीवाली’ के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘छत्रीवाली’ का फर्स्ट लुक पोस्टर (Chhatriwali First Look) शेयर किया है।

Back to top button