हेडलाइन

“‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह” राधिका खेड़ा ने विवाद में अब भूपेश बघेल को भी लपेटा, इधर भाजपा का राधिका के पक्ष में…

रायपुर 2 मई 2024। राधिका खेड़ा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। राधिका खेड़ा सोशल मीडिया के जरिये हर घंटे, दो घंटे में पोस्ट कर कांग्रेस के अंदर आग लगा रही है, तो भाजपा उस पर कटाक्ष कर आग में घी डालने का काम कर रही है। राधिका खेड़ा ने सोशल मीडिया हैंडल X पर नया पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने भूपेश बघेल पर भी निशाना साधा है। राधिका ने लिखा कि,   दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है लेकिन, लड़की हूं, ‘लड़ रही हूं’ ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

पिछले दो दिनों से कांग्रेस में राधिका खेड़ा और कांग्रेस नेता के विवाद के मुद्दे ने तूल पकड़ा हुआ है। इस मामले में विवाद उस वक्त और भी गहरा गया, जब कांग्रेस भवन में राधिका खेड़ा का एक रोते हुए VIDEO वायरल हुआ।

मंगलवार को कांग्रेस भवन में कांग्रेस की नेशनल मीडिया कार्डिनेटर राधिका के साथ कांग्रेस नेता का विवाद हुआ था। जिसके बाद उन्होंने राधिका ने एक पोस्ट लिखा था, मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है।

इसके बाद उन्होंने बुधवार शाम को भी उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें लिखा- क्या पुरुषत्व-विहीन हुई ये धरा..।कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि जब राधिका खेड़ा के साथ प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने बदसलूकी की तो, इसका वीडियो भी उन्होंने बना लिया। विवाद रुका नहीं और खेड़ा दफ्तर छोड़कर जाने को मजबूर हुईं।

इधर इस मामले में भाजपा लगातार राधिका खेड़ा के पक्ष में बयान दे रही है। महिला अस्मिता के नाम पर कांग्रेस पर वार कर रही है। खुद मुख्यमंत्री ने भी कल कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि कांग्रेस आपस में ही लड़ रही है और अब मामला पुलिस तक पहुंचने वाला है। वहीं विधायक राजेश मूणत ने भी राधिका खेड़ा के पक्ष में बयान दिया है। चर्चा तो ये भी है कि राधिका खेड़ा कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकती है.

Back to top button