हेडलाइन

कंगना रनौत लड़ेगी लोकसभा चुनाव : फिल्मों के बाद अब राजनीति में आजमायेगी किस्मत, अभिनेत्री के पिता ने किया ये दावा…..!

नई दिल्ली 20 दिसंबर 2023। बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों के बाद अब राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने उतरने वाली है। कंगना रनौत आगामी 2024 का लोकसभा चुनाव बीजेपी की टिकट से लड़ेंगी। अभिनेत्री कंगना रनौत के पिता अमरदीप ने चुप्पी तोड़ते हुए इस सच का खुलासा कर अपनी बेटी के बीजेपी की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही है। आपको बता दे कि बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेहतर एक्टिंग के साथ ही अपनी बेबाक बयानों को लेकर भी हमेशा से सुर्खियों में रहती है।

बालीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली कंगना अब राजनीति में किस्मत आजमाने की तैयारी में है। गौरतलब है कि अक्सर देश के अलग-अलग मुद्दो पर बेबाकी से अपनी बात रखने को लेकर भी कंगना हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। पिछले कई महीनों से यह अफवाह थी कि कंगना रनौत साल 2024 के लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ सकती है। ऐसे में अब कंगना के पिता अमरदीप ने इस बारे में एक बड़ा अपडेट साझा किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत के पिता अमरदीप ने पुष्टि की है कि अभिनेत्री अगले वर्ष भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अमरदीप रनौत ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि कंगना भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी।

लेकिन किस सीट से चुनाव मैदान में उसे उतारा जायेगा इसका फैसला बीजेपी लेगी।आपको बता दे कि रविवार को कंगना रनौत ने कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की थी। इसके बाद से ही कंगना के बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं थी। हालांकि अब उनके पिता ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया है कि कंगना साल 2024 के लोकसभा में चुनाव लड़ेंगी। गौरतलब है कि देश के अलग-अलग मामलों के साथ ही हिंदुत्व और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने में कंगना हमेशा ही मुखर रही हैं। उनकी हालिया सोशल मीडिया गतिविधियों ने नेटिजन्स को लोकसभा चुनावों में उनकी भागीदारी के बारे में संकेत दिया है।

Back to top button