ब्यूटी टिप्स

Beauty Tips : चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करे Vitamin C फेस सीरम

Beauty Tips : चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करे Vitamin C फेस सीरम

Beauty Tips : चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करे Vitamin C फेस सीरम क्या आप भी एकदम क्लीन और ग्लोइंग त्वचा चाहती हैं तो ट्राय करे ये Face Serum जो आपके फेस को लम्बे समय तक हाइड्रेट रखता और टेनिंग से छुटकारा देता है।

यह भी पढ़े :Women Fashion : अपने ख़ास ओकेशन पर इन Banarasi Saree को पहनकर उड़ाए सबके होश ,देखे लेटेस्ट कलेक्शन 

Beauty Tips : चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करे Vitamin C फेस सीरम

जिस तरह बालों पर सीरम फायदेमंद होते हैं, वैसे ही चहरे पर सीरम लगाने से काफी फायदे होते हैं। सीरम को अपनी ब्यूटी किट और डेली स्किन केयर रूटीन में शामिल करे ,जिससे आपकी स्किन  ड्राई और डल होने से बचाती है।  Vitamin C Serum से स्किन हाइड्रेटिंग रहती है, और यह क्लींजर का काम करता है ,साथ ही  स्किन को माइश्चराइज़ करता है।

मिनिमलिस्ट विटामिन सी सीरम

ब्रांड के लगभग सभी स्किन केयर प्रोडक्ट महिलाये काफी पसंद करती है , ये चमकती त्वचा देने के लिए 10% विटामिन सी युक्त है। इस Face Serum को संवेदनशील त्वचा के लिए बनाया गया है और अच्छे से परीक्षण करने के बाद ही मार्केट में लॉन्च किया गया है।

यह स्किन पर चिपचिपाहट महसूस नहीं होती है ,यह सीरम पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए है और 30 मिली पैक में आता है। इसकी कीमत 664 रूपये तक है।

गार्नियर विटामिन सी सीरम

गार्नियर स्किन केयर सीरम है जो नेचुरल्स, ब्राइट कम्प्लीट 30X विटामिन सी बूस्टर फेस सीरम है। यह त्वचा को ग्लोइंग  बनाता है और समय के साथ दाग-धब्बों को कम करता है। इस Serum for Face में 2% नियासिनमाइड और + 0.5% सैलिसिलिक एसिड है।

ये पुरुषों और महिलाओं के लिए एक सर्वोत्तम सीरम है, जो 30 मिली का पैक है। यह सीरम लगभग हर तरह के स्किन टोन के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।इसकी कीमत मात्र 378 रूपये है।

यह भी पढ़े : Rail Kaushal Vikas Yojana 2024 : रेल कौशल विकास योजना का लाभ उठाने हेतु यहां देखे आवेदन प्रक्रिया व पात्रता

Back to top button