हेडलाइन

इस जानी-मानी एक्ट्रेस की निधन …अपार्टमेंट में मिला शव ,निधन से पहले सोशल मीडिया पर लिखी थे ये पोस्ट

मुंबई 2 मई 2024  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर आ रही है जिसने रीजनल सिनेमा के लोगों को झकझोरकर रख दिया है. हाल ही में जानकारी मिली है कि अभिनेत्री अमृता पांडे की मौत हो चुकी है और 27 अप्रैल को बिहार में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं. कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अमृता ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक क्रप्टिक पोस्ट शेयर किया था. 27 साल की अमृता पांडे के आखिरी वाट्सअप पोस्ट में लिखा था, ‘दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया.’

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की संदिग्ध मौत की जांच अभी तक जारी है। पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी हुई है। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जो इस दावे को गलत साबित करती है कि अमृता डिप्रेशन से जूझ रही थीं या फिर परेशान थीं। मौत से दो दिन पहले उन्होंने पति और अपने ग्रुप के दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की थी। इस पार्टी में अमृता ने खूब डांस किया था। फिर आखिर ऐसा क्या हुआ, जो उन्होंने 48 घंटे बाद खुद की जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया, पुलिस इसकी तफ्तीश कर रही है।

वायरल हुआ अमृता का व्हाट्सऐप स्टेटस

अमृता ने मौत से पहले व्हाट्सऐप पर एक स्टेटस लगाया था. इस वजह से भी कई सवाल उठने लगे हैं. उनका आखिरी स्टेटस था, दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी. हमने अपनी नाव डुबा के उसका सफर आसान कर दिया. बता दें कि अमृता की मौत के बाद से उनका परिवार बुरी तरह से सदमे में है. उनके मुताबिक वो अपने करियर को लेकर परेशान थीं और डिप्रेशन में भी थीं. उनका इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि अमृता काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं. साल 2022 में उनकी शादी बिलासपुर के रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ से हुई थी. वह एक एनिमेशन इंजीनियर हैं.

 

 

Back to top button