हेडलाइन

जशपुर में नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना बोले, कांग्रेस के खाने के दांत और दिखाने के दांत अलग-अलग

जशपुर 15 सितंबर 2023। जशपुर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत हुई। परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करने आये जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहाकि राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान पर नफरत का सामान बिक रहा है। गठबंधन के अलग-अलग दल सनातन धर्म पर लगातार सवाल उठा रहे हैं।

नड्डा ने वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस सरकार ने जो वादे किए उसमें कुछ भी पूरे नहीं हुए। कांग्रेस ने सरकार को छलने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की योजनाओं में कांग्रेस सरकार ने अड़ंगा लगाने का काम किया है। आवास योजना को लेकर भी कांग्रेस सरकार को नड्डा ने घेरा।परिवर्तन यात्रा में जेपी नड्डा ने कहा कि, यहां की भूपेश बघेल सरकार ने, कांगेस पार्टी ने 5 साल में सिर्फ छलावा किया। मैं किसान भाइयों से पूछना चाहता हूं भूमिहीन लोगों को जमीन देने का वादा किया उनको जमीन मिल गई क्या। भूपेश बघेल के दिखाने के दांत और खाने के और हैं। खाने के लिए भष्ट्राचार और दिखाने के लिए नौजवानों को भत्ता, महिलाओं को सिलेंडर देने की बात करते हैं।

सनातन को लेकर चल रहे बयानों को लेकर भी नड्डा ने INDIA गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के खिलाफ जिस तरह की बातें कही जा रही है, उस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप है। आखिर इन सब बातों को कांग्रेस चुप क्यों है। गठबंधन के लोग जिस तरह की बातें कह रहे हैं, उससे तो साफ है कि ये INDIA गठबंधन का एजेंडा है।

Back to top button