टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

VIDEO: स्कूल में मर्यादाएं तार-तार! प्रिंसिपल-शिक्षामित्र में ‘चप्पल-जूता वॉर’

VAIRAL VIDEO: अनुशासन की सीख देने वाले गुरुजी ही जब मर्यादा तार-तार कर दें तो फिर तो सरकारी स्कूलों में अनुशासन की बात कहना बेमानी होगी। ऐसा ही देखने को मिला शनिवार को सहावर विकासखंड क्षेत्र के गांव बढ़ारी कलां के प्राथमिक विद्यालय पर। जहां प्रधानाध्यापिका और शिक्षामित्र में जमकर मारपीट हुई। विद्यार्थियों के सामने होती मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बीएसए ने मामले की जांच के लिए कासगंज, सहावर के खंड शिक्षा अधिकारी संयुक्त जांच टीम बना दी है और तत्काल जांच शुरू करते हुए जल्द रिपोर्ट मांगी है।

यह पूरा माजरा उत्तर प्रदेश के कासगंज में बढ़ारी कलां प्राइमरी स्कूल का है। वहां प्रिंसिपल (विनेश यादव) और शिक्षामित्र (साधना) में जमकर मारपीट हो गई। दोनों महिलाएं जब लड़ रही थीं तब वहां बच्चों की आवाज़ भी आ रही थी, जो उन्हें बचाने की बात कह रहे हैं। लड़ाई इतनी प्रचंड हो गई कि आखिर में दोनों के बीच जूते-चप्पल तक चल गए। हालांकि, प्रिंसिपल और शिक्षा मित्र के बीच झगड़ा क्यों हुआ? फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। वीडियो वायरल होने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) ने जांच के आदेश दिए हैं। इस बीच, बताया गया कि दोनों की ओर से पुलिस को तहरीर मिली है।

36 सेकेंड की वीडियो क्लिप में दोनों महिलाएं आपस में उलझते हुई दिखीं। वे दोनों एक दूसरे के बाल पकड़ कर धक्का देती और आगे-पीछे खींचती नजर आईं। इस बीच, बच्चे वहां तमाशा देख रहे थे, जबकि पीछे से आवाज आने लगी कि बचाओ…मैडम बचा लो इन्हें…। बाद में दो महिलाएं हिम्मत कर के आगे आईं और दोनों के बीच बीच-बचाव करने लगीं। हालांकि, इसके बाद भी वे दोनों एक दूसरे पर हाथ से वार करते नजर आईं।

Back to top button