मनोरंजन

आंखों के एक इशारे से रातोंरात बनी स्टार, प्रिया प्रकाश वारियर ने कुछ इस अंदाज में शेयर किया फोटोशूट

Priya Prakash: प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के बारे में तो आप सभी जानते हैं, जो अपनी दिलकश अदाओं से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. देश ही नहीं दुनिया भर में विंक गर्ल (Wink Girl) के नाम से मशहूर ये मलयालम एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया के जरिए लाखों लोगों का अटेंशन लेती हैं. अभिनेत्री आए दिन ही इंस्टाग्राम पर कभी अपना बोल्ड दिखाती हैं तो कभी ट्रेडिशनल, कभी गाना गाकर फैंस को एंटरटेन करती हैं तो कभी डांस मूव्स के जरिए उन्हें निहारने को मजबूर कर देती हैं. इन दिनों वे अलग- अलग के फोटोशूट से फैंस का अटेंशन ले रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड फोटशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

https://www.instagram.com/p/Cq5hPcbvyn6/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रिया प्रकाश वारियर ने पिछले कुछ दिनों में कई फोटोशूट शेयर किए हैं. इस पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आए हैं. एक फोटोशूट पर फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यार ये कितनी ऑसम है.’ उनकी इन फोटो पर लाखों लाइक्स आए हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने साल 2021 में फिल्म ‘चेक’ से तेलुगू सिनेमा की दुनिया में डेब्यू किया था. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो, उन्हें विष्णुप्रिया, श्रीदेवी बंगलो और यारियां 2 में देखा जाएगा.

23 साल की प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्तूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ था. ओरू अडार लव उनकी पहली फिल्म थी. यारियां 2 फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्ट कर रहे हैं. यारियां 2 में प्रिया प्रकाश वारियर के अलावा यश गुप्ता, पर्ल वी पुरी और दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगी, जिसका क्रेज फैंस के बीच छाया हुआ है.

Back to top button