मनोरंजन

Ex बॉयफ्रेंड की 1 सलाह ने बदल दी इस एक्ट्रेस की जिंदगी, बन गई बॉलीवुड की टॉप हीरोइन

नई दिल्ली. मशहूर डायरेक्टर कबीर खान के निर्देशन में बनी ‘न्यूयॉर्क’ साल 2009 मे रिलीज हुई थी. इसमें जॉन अब्राहम के साथ कैटरीना कैफ ने स्क्रीन शेयर किया था. हालांकि, बहुत कम लोगों को पता होगा कि कैटरीना की इस फिल्म में काम करने की बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी. तब उस समय सलमान खान ने कैटरीना को आंख बंदकर फिल्म साइन करने के लिए कहा था और फिर उन्होंने मूवी के लिए अपनी हामी भरी थी.

Mashbale India के यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कबीर खान ने कहा, ‘यश राज के साथ न्यूयॉर्क कैटरीना की पहली फिल्म थी. जब उन्होंने कहानी सुनी तो वह थोड़ी निराश हो गई थीं. शायद वह लव स्टोरी फिल्म की कहानी सुनना चाहती थीं, जिसमें गाने और डांस हो. उन्हें लगा कि ये किस तरह की फिल्म है?’ कबीर खान ने बताया कि उस वक्त वह ‘काबुल एक्सप्रेस’ बना रहे थे.

Ex बॉयफ्रेंड की 1 सलाह ने बदल दी इस एक्ट्रेस की जिंदगी, बन गई बॉलीवुड की टॉप हीरोइन

Read more: ’12वीं फेल’ के बाद नेशनल क्रश बनी एक्ट्रेस,सफर नहीं था इतना आसान,कहा – मैं रातोंरात सेंसेशन नहीं बनी हूं

कबीर खान ने कहा, ‘उन दिनों कैटरीना कैफ सलमान खान को डेट कर रही थीं. सलमान ने उनसे पूछा कि कैसी थी मीटिंग तो उन्होंने कहा कि कोई नया फिल्ममेकर है जिसने सिर्फ एक फिल्म बनाई है और उन्होंने एक मूवी ऑफर की है. ये दिलचस्प है लेकिन मेरे लिए नहीं है. सलमान ने पूछा कौन है फिल्ममेकर? तो कैटरीना ने कहा कि उनका नाम कबीर खान है. सलमान ने कहा कि आंख बंद करके पिक्चर साइन कर लो. मैं उससे मिल चुका हूं.’ कबीर ने बताया कि काफी समय बाद कैटरीना ने उन्हें ये सारी बातें बताई थीं.

कबीर खान ने ‘न्यूयॉर्क’ की शूटिंग के दौरान एक वाक्या बताया. उन्होंने कहा, ‘न्यूयॉर्क में हमने 100 दिनों तक फिल्म की शूटिंग की थी और फिल्म का पूरा सेट-अप कैटरीना के लिए काफी नया था. वह जब भी सेट पर आतीं, तो मुझे हमेशा सर कहकर बुलाती थीं. फिर मुझे कहना पड़ गया कि यार, तुम्हारा बॉयफ्रेंड मुझसे चार साल बड़ा है, प्लीज मुझे सर मत कहो.’

Ex बॉयफ्रेंड की 1 सलाह ने बदल दी इस एक्ट्रेस की जिंदगी, बन गई बॉलीवुड की टॉप हीरोइन

Read more: कभी पैसों के तंगी के कारण छोड़ी थी पढ़ाई, आज मिनट के हिसाब से कमाता है करोड़ों रुपए, जाने कौन है ये सिंगर

मालूम हो कि कबीर खान की ‘न्यूयॉर्क’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और इस मूवी ने ही कैटरीना कैफ के करियर को बूस्ट करने का काम किया था. अब कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप हीरोइन में शुमार हो गई हैं.

Back to top button