मनोरंजन

Video: स्टेज पर जीजा ने पकड़ लिया साली का हाथ, आगे जो हुआ उसे देख नहीं पाएंगे आप

VAIRAL VIDEO: शादी-ब्याह में जीजा और साली के बीच हंसी मजाक के पल सबसे ज्यादा देखने लायक होते हैं। ऐसे वीडियो देखकर कभी-कभी तो इतनी हंसी आती है कि पेट तक दुखने लगता है। अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है। जब दूल्हा अपनी साली साहिबा को हल्के में ले गया और फिर खुद ही हंसी का पात्र बन गया। वीडियो इतना मजेदार है कि कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर जीजा-साली के बीच रसगुल्ले खिलाने की रस्म चल रही होती है। इस बीच साली को मजा चखाने के चक्कर में जीजा का ही पोपट हो जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं, जिनके आसपास मेहमानों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी दौरान एक रस्म के चलते दुल्हन की बहन को अपने हाथ से जीजा को रसगुल्ला खिलाना था, लेकिन दूल्हा रसगुल्ला खाने थोड़ा आनाकानी करने लगता है, लेकिन जैसे ही दूल्हे के दोस्त इशारा करते हैं, वो झट से साली का हाथ पकड़कर रसगुल्ला खाने की कोशिश करने लगता है। इसी बीच साली जीजा से पहले ही रसगुल्ला चट कर जाती है।

इस वायरल वीडियो में हर कोई ये देख सकता है कि कैसे जयमाला के बाद जब साली अपने जीजा को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रही है, जैसे ही वो अपना हाथ आगे बढ़ाती है दूल्हे ने उसका हाथ पकड़ लिया। छीना-झपटी में दोनों के बीच अचानक किस हो जाता है। मिठाई खिलाते-खिलाते वो इस कदर फिसलती है कि ये घटना हो जाती है। इस गलती से हुए किस के बाद सब ठहाके लगाने लगते हैं, मगर सबसे बड़ी बात तो ये थी कि दुल्हन को ये बात जरा भी पसंद नहीं आती है, उसके चेहरे पर साफ गुस्सा दिखाई दे रहा था।

https://www.instagram.com/reel/CmOvfuNgkYm/?utm_source=ig_embed&ig_rid=611644c8-79bf-4195-a2de-cc675161ba28

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ashiq.billota नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Back to top button