मनोरंजन

हनीमून के रूम से भोजपुरी एक्ट्रेस का लाइव वीडियो वायरल….Live के दौरान एक्ट्रेस ने दिखाया….

मुंबई 16 मई 2022 भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉप्युलर एक्ट्रेस निधी झा लूलिया कुछ ही समय पहले शादी के बंधन में बंधी हैं। इसके बाद ये बाला अपने हबी के साथ हनीमून मनाने मालदीव रवाना हो गई। अब उन्होंने इस स्पेशल कोजी टाइम और प्लेस की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम लाइव किया है, जो अलग-अलग कारणों से चर्चा में छाया हुआ है। बेडरूम से हुए इस Live के दौरान Nidhi Jha Luliya ने वहां से दिखने वाले नजारे, बारिश और समंदर को लेकर बातें की, तो वहीं उन्होंने फैन्स के सवालों का भी जवाब दिया, जिनमें से एक उनके मंगलसूत्र से भी जुड़ा हुआ था।
दरअसल, लाइव के दौरान निधी से उनके गले में दिख रहे छोटे मंगलसूत्र को लेकर फैन ने सवाल किया था। इस पर अदाकारा ने जवाब दिया कि वह मालदीव में हैं और वहां पर लंबा मंगलसूत्र कैरी करना थोड़ा मुश्किल है। इस वजह से उन्होंने अपने लिए ये छोटा सा और क्यूट लुकिंग Magalsutra लिया ताकि वह उसे आसानी से कैरी कर सकें।

वैसे निधी की ये टिप दूसरी न्यूली मैरिड लड़कियां भी फॉलो कर सकती हैं। अगर घूमने जाना हो या ऑफिस, तो उसके लिए वह छोटा और ट्रेंडी मंगलसूत्र ले सकती हैं। ये किसी भी आउटफिट के साथ आराम से पहना और कैरी किया जा सकता है।
अपनी शादी में निधी काफी ज्यादा खूबसूरत लगी थीं। उन्होंने मरून रंग का कढ़ाईदार लहंगा पहना था। इस पर ओवरऑल सिल्वर जरी वर्क किया गया था, जिसके साथ सितारों का काम भी था। जूलरी में एक्ट्रेस ने मैचिंग के जड़ाऊ चोकर हार, माथापट्टी, कंगन, चूड़ियां और नथ पहनी थी। उनका ब्राइडल मेकअप भी एकदम फ्लॉलेस था।

Back to top button