मनोरंजन

Bade Miyan Chote Miyan : टाइगर श्रॉफ संग अक्षय कुमार , फिल्म का पहला पोस्टर हुआ जारी…..

मुंबई 20 जनवरी 2024|अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक साथ पर्दे पर धमाल मचाते नजर आएंगे. इस जोड़ी की फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का भी ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज फिल्म का पहला धांसू पोस्ट जाती कर दिया है. साथ ही इस फिल्म के टीजर रिलीज की डेट भी अनाउंस कर दी गई है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टाइगर-अक्षय का फर्स्ट लुक आउट
‘बड़े मियां छोटे मियां’ से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक आज रिवील हो गया है. दरअसल मेकर्स ने आज फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. पोस्टर में दोनों सुपरस्टार्स बुलेटप्रूफ शील्ड पहने हुए और अपने हाथों में बंदूकें लिए काफी इंटेंस लुक में दिख रहे हैं. उनके ऊपर से हेलीकॉप्टर मंडरा रहे हैं. इस पोस्टर को रिलीज करने के साथ मेकर्स ने कैप्शन में ये भी खुलासा कर दिया गया है कि इस फिल्म का टीज़र कब रिलीज किया जाएगा.

पोस्टर रिलीज के साथ कैप्शन में अक्षय और टाइगर ने वादा किया कि बड़े मियां छोटे मियां एक्शन लवर्स के लिए एक ट्रीट होगी साथ ही टीजर की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. कैप्शन में लिखा है “बड़े पर्दे पर अपना फेवरेट काम करने के लिए वापस – एक्शन #बड़े मियां छोटे मियां टीज़र 24 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगा! बड़े मियां छोटे मियां ईद 2024 पर.”

Back to top button