मनोरंजनहेडलाइन

पठान के टिकट एडवांस बुकिंग में 1600 से 2400 रुपए तक बिके, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल!

Pathaan Box Office: बस एक दिन का इंतजार…और फिर पठान की सिनेमाघरों में एंट्री होने वाली है। 25 जनवरी को शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। शाहरुख के फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं और एक-एक पल का बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख की पठान ने रिलीज से पहले ही 25 थिएटर्स को जीवनदान दिया है?

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज में अब सिर्फ एक दिन बाकी है। किंग खान पूरे 4 साल के बाद थिएटर्स में वापसी कर रहे हैं और फैंस में उन्हें लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट है। इसी बीच थिएटर मालिकों की भी चांदी होने की गुंजाइश साफ नजर आ रही है क्योंकि ऑनलाइन टिकट बुकिंग पोर्टल ₹2400/- तक में फिल्म की टिकटें बेच रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि बावजूद इसके कि फिल्म की टिकटें कई जगहों पर महंगी बेची जा रही हैं, लोग फिल्म की टिकट बुक कर रहे हैं और कई जगहों पर तो थिएटर्स हाउसफुल हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ट्वीट के मुताबिक गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान की टिकटें ₹2400, ₹2200 और ₹2000 में बिक रही हैं और बावजूद इसके सीटें तेजी से भर रही हैं।

रिलीज से पहले ही करोड़ों कमा चुकी हैं ‘पठान’ बता दें कि शाहरुख खान की यह फिल्म टिकट बुकिंग के मामले में पहले ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ती चली जा रही है। सोमवार तक फिल्म के 6 लाख 82 हजार टिकट बिक चुके थे। यानि रिलीज से पहले ही फिल्म 20 करोड़ 85 लाख रुपये कमा चुकी है। खबरों की मानें तो फिल्म के OTT राइट्स ही 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।

एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ब्रह्मास्त्र (₹3.2 लाख), 83 (₹1.17 लाख) और दृश्यम-2 (₹1.16 लाख) जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इतना ही नहीं इसने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया-2 (₹1.03 लाख) को भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Back to top button