मनोरंजन

लता मंगेश्कर अभी भी ICU में …. डाक्टर बोले- रिकवरी के लिए दुआ करें….. जानिये क्या है हेल्थ अपडेट

रायपुर 20 जनवरी 2022। स्वर कोकिला लता मंगेश्कर अभी भी ICU में हैं। डाक्टर लगातार उनकी सेहत की मानिटरिंग में लगे हुए हैं। लता मगेश्कर को कोरोना के साथ निमोनिया हो गया था। 92 साल की उम्र की वजह से डाक्टर लगातार उनकी सेहत की मानिटरिंग कर रहे हैं। हालांकि उनकी सेहत को लेकर डाक्टर ज्यादा कुछ बता नहीं रहे हैं, लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि उनके रिकवर करने का इंतजार किया जा रहा है।

ब्रीच कैंड हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया, “लता जी अभी भी आईसीयू में ही हैं. हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और रिकवर करें. सभी लोग लता जी की जल्द रिकवरी के लिए दुआ करें. लता जी की सेहत में सुधार हो रहा है.” इससे पहले डॉक्टर ने यह भी जानकारी दी थी कि लता मंगेशकर नहीं चाहती हैं कि उनकी सेहत के बारे में लोगों से ज्यादा जानकारी साझा की जाए.

जानकारी के मुताबिक 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ है. ऐसे में डॉक्टर्स उनकी उम्र को लेकर ज्यादा अलर्ट हैं और इसीलिए उन्हें आईसीयू में रखा गया है. लता मंगेशकर के परिवार का कहना है कि दीदी में कोरोना के कम लक्षण हैं, लेकिन उम्र के हिसाब से उनपर ध्यान रखने की जरूरत थी. इसलिए डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Back to top button