मनोरंजन

टॉप पर लगाकर गांठ लॉकअप की अंजलि अरोरा ने दिखाया बोल्ड अवतार, फैंस बोले- दिलों की रानी…

मुंबई 10 अगस्त 2022 : अंजलि अरोड़ा की मासूमियत पर तो हर कोई फिदा है, लेकिन जब-जब ये हसीना बोल्ड अवतार में दिखती है तो कयामत ढाती हैं। अंजलि अरोड़ा को सबसे ज्यादा फोटो एयरपोर्ट पर ही लिया जाता है और एक बार फिर अंजलि एयरपोर्ट पर नजय आई और कैमरों में कैद हो गईं। जहां उन्होंने अपने स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। प्लेन सी टीशर्ट पर गांठ लगाकर स्टाइल में दिखीं अंजलि अरोड़ा के इस अंदाज के चर्चे खूब हो रहे हैं। उनका यह लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है।

अंजलि अरोड़ा टिक टॉक स्टार हैं जहां से उन्हें असली पहचान मिली। उनके कच्चा बादाम गाने ने उन्हें रातों रात फेमस कर दिया। इसी शोहरत के कारण उन्हें कंगना रनौत के शो लॉक अप में आने का न्योता मिला और वो इस शो के जरिए पूरे इंडिया में फेमस हो गईं। इस सो में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुखी की बॉन्डिंग को काफी पसंद किया गया था। तब लगने लगा था कि दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं और लॉक अप से बाहर आने के बाद भी उनका रिश्ता कायम रहेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ ये सब शो में बने रहने के लिए ही था। क्योंकि मुनव्वर फारुखी पहले से ही रिश्ते में थे जिसे उन्होंने बाहर आने के बाद रिवील किया।

https://www.instagram.com/reel/ChC_0tGKkhq/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। कहा जा रहाहै कि इस वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है वो कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा ही है लिहाजा सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर काफी हंगामा मचा है। हालांकि कुछ लोग साफ-साफ इस बात से इंकार भी कर रहे हैं की वह अंजलि अरोड़ा नहीं है, लेकिन कुछ का कहना है कि वीडियो में मौजूद लड़की अंजलि ही है। वहीं अब तक अंजलि ने इस वीडियो को लेकर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है।

Back to top button