मनोरंजन

बंद कमरे में ऐश्वर्य राय के साथ ऐसा क्या किया विवेक ओबरोय ने… की निकल गई थी एक्ट्रेस की चीख…..

मुंबई 10 जुलाई 2022 ऐश्वर्या राय को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में ऐश्वर्या राय को जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. ऐश्वर्या राय का निजी जीवन काफ़ी ज़्यादा दर्द भरा रहा है क्योंकि शादी होने से पहले ऐश्वर्या राय ने काफ़ी कुछ सहन किया है. हालहि में ऐश्वर्या राय के निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि ऐश्वर्या राय में साथ बॉलीवुड के नामी अभिनेता ने बंद कमरे में काफ़ी ज़्यादा ग़लत किया था जिसके बाद ऐश्वर्या राय की चीख निकल गई थी और इतना ही नही बल्कि ऐश्वर्या राय ने काफ़ी आँसू बहाए थे. बॉलीवुड के जिस नामी अभिनेता ने ऐश्वर्या राय के साथ इस प्रकार की हरकत करी थी उनका नाम विवेक ओबरोय है . आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐश्वर्या राय के साथ विवेक ओबरोय में बंद कमरे में क्या ग़लत हरकत कर दी थी.
ऐश्वर्या राय का इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी बड़ा नाम है और पूरा बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा देश इनकी काफ़ी इज़्ज़त करता है और इन्हें अच्छी तरह जानता है. ऐश्वर्या राय में पूरे भारत देश को अपनी ख़ूबसूरती और अपनी ऐक्टिंग का दीवाना बनाया है जिसके चलते आज उन्हें किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है. ऐश्वर्या राय वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है कि उन्हें बॉलीवुड के नामी अभिनेता विवेक ओबरोय ने कमरे में बंद कर दिया था जिसके उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ कुछ ऐसा किया कि उसके बाद मानो ऐश्वर्या राय की चीख ही निकल गई हो. विवेक ओबरोय ने ऐश्वर्या राय को झूठा झाँसा देकर होटेल के कमरे में बुलाया था और फिर ऐश्वर्या राय को कुछ ऐसी बाते बोली कि उसके बाद ऐश्वर्या राय के मानो आँसू ही निकल गए हो. आगे आपको आर्टिकल में बताते है की होटेल के कमरे में बुलाकर ऐश्वर्या राय के साथ विवेक ओबरोय ने क्या किया था और ऐश्वर्या राय को किस प्रकार के ग़लत शब्द बोले थे.

ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि ऐश्वर्या राय को विवेक ओबरोय में होटेल के कमरे में बुला लिया था और फिर उनके साथ बहस बाज़ी करने लग गए. ऐश्वर्या राय को विवेक ओबरोय में कमरे में बुलाकर कहा कि अब तुम्हें यही बंद करके मैं उस सलमाम खान के पास जा रहा हूँ जिसने मुझे समाप्त करने की धमकी दी थी. विवेक ओबरोय के ऐसा बोलने के बाद ऐश्वर्या राय उन्हें बोलने लगी की ऐसा मत करो लेकिन फिर भी विवेक ने ऐश्वर्या की बात नही मानी और उन्हें कमरे में बंद करके चले गई. इस बात की इस समय हर जगह चर्चा है क्योंकि कुछ आंतरिक सूत्रों के मुताबिक़ ही इसके बारे में पता चला है.

Back to top button