मनोरंजन

करण जौहर ने किया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट का खुलासा, 7 साल बाद लिया बड़ा फैसला, कहा- जया बच्चन का होगा अनदेखा अवतार….

मुंबई 13 नवंबर 2022: अलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का इंतजार फैंस को बेसब्री से हैं। इस फिल्म की चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं। शूटिंग के दौरान की सामने आईं आलिया और रणवीर की फोटोज भी खूब वायरल हुईं। अब करण जौहर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की घोषणा की है। साथ में इस बात का भी खुलासा किया है कि वह 7 साल बाद दोबारा इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर कमबैक करने वाले हैं।

रणवीर-आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ खुद करण जौहर भी काफी एक्साइटेड हैं। पोस्ट शेयर कर फिल्म की ऐनाउंसमेंट करने के साथ ही करण ने ये भी बताया है कि ये फिल्म उनके दिल के कितनी करीब है। उन्होंने खुलासा किया कि ये फिल्म उनके लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इसमें आलिया भट्ट लीड कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। करण जौहर की इस पोस्ट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं।

अब करण ने अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट बताई है। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, ‘7 साल के बाद अब समय आ गया है अपने पहले घर में आने का यानी कि सिनेमा। यह बहुत गर्व की बात है कि मैं एक नहीं बल्कि कई शानदार एक्टर्स के साथ काम किया।’ करण ने आगे लिखा, ‘एक कलाकारों की टुकड़ी की पारिवारिक उदासीन भावना, दिल को लुभाने वाला संगीत बनाना और एक कहानी जो हमारी पारिवारिक परंपराओं की जड़ों तक जाती है। यह एक कहानी है जो परंपराओं की जड़ों तक जाती है। इस कहानी का संगीत दिल को छू जाने वाला है। समय आ गया है अपने परिवार और दोस्तों के साथ पॉपकॉर्न खरीदने और बड़े पर प्यार और एंटरटेनमेंट देखें। हम बहुत एक्साइटेड हैं आपको बताते हुए कि हमारी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमा में आएगी 28 अप्रैल 2023 को।’

https://www.instagram.com/p/Ck3RB1Go2HE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a1e62572-b7ff-4a29-b221-e76a1a395cde

इस पोस्ट के साथ करण ने लिखा, ‘मेरा दिल एक्साइटमेंट से भरा है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आपके पास थिएटर में 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।’

इससे पहले करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कविता शेयर की थी जिसमें लिखा था, ‘7 साल के बाद, इश्क होगा आबाद, प्रीतम का सुर और संगीत, अमिताभ भट्टाचार्या मैचिंग एवरी बीट। आलिया होगी फिल्म में वाह। है न ये सरप्राइज। मचाएगा धूम मचाएगा सड्डा रणवीर क्या पेयर है, क्या है तस्वीर। जया जी का होगा अनदेखा अवतार, शबाना जी से हो जाएगा प्यार। धरम जी का स्वैग तो कीजिए इंतजार शाम का, मेरे दिन से निकले पैगाम का।’

बता दें कि आलिया ने प्रेग्नेंसी में भी इस फिल्म की शूटिंग की थी। आलिया के शूटिंग खत्म होने पर एक्ट्रेस के साथ शानदार सेलिब्रेशन किया था। आलिया और रणवीर के बारे में बता दें कि दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म गली बॉय में साथ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म ने कमाल कर दिया था। फिल्म ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद करण की बतौर प्रोड्यूसर दोस्ताना 2 और बेधड़क रिलीज होगी।

Back to top button