बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

सड़क हादसे का शिकार हुआ पंजाबी सिंगर ,अचानक पलट गई तेज रफ्तार कार…

चंडीगढ़ 25 जनवरी 2024| पंजाब के मशहूर पंजाबी सिंगर के साथ सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पंजाबी सिंगर व एक्टर सिप्पी गिल की गाड़ी कनाडा में एक्सीडैंट हो गया है, जिसमें कि सिप्पी गिल बाल बाल बच गए है। कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में उनकी गाड़ी पलट गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिप्पी ने यह वीडियो खुद शेयर किया है। सिप्पी ने कहा- हम सभी नेचर का मजा लूटने के लिए अपने दोस्तों के साथ ब्रिटिश कोलंबिया कनाडा गए थे। इसी बीच मेरे दोस्तों ने मेरे साथ रूम में रुकने का फैसला लिया।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
सिप्पी गिल ने हादसे का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उनकी कार सड़क पर पलटी हुई नजर आ रही है। सिंगर कार से बाहर निकलने के बाद अपनी हालत के बारे में बता रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने फैंस को एक खास मैसेज भी दिया। उन्होंने कहा कि जीवन एक साहसिक कार्य है, आप कभी नहीं जानते कि क्या होगा। अब सिंगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अच्छी बात ये है कि सिप्पी को चोटें कम लगी हैं। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

https://www.instagram.com/sippygillofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=54c6a3a7-0d38-4c54-ab66-f63629a162aa

इस कारण हुआ हादसा
सिंगर के साथ ये हादसा कनाडा की एक सुनसान जगह पर हुआ। उनके मुताबिक ओवरटेक करने के चक्कर में यह हादसा हुआ है। हादसा ऐसी जगह पर हुआ, जहां सिंगर को जल्दी से कोई मदद नहीं मिल सकी। आख़िरकार काफ़ी देर बाद एक शख्स आया और उनकी मदद की।

बता दें कि सिप्पी गिल अपने पंजाबी सॉन्ग के लिए जाने जाते हैं. यह इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर्स की लिस्ट में शुमार हैं. इनका सॉन्ग ‘सोलमेट’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. इसके अलावा साल 2017 में रिलीज हुआ सॉन्ग ‘बेकदरा’ को अबतक 180 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. सिप्पी का ये अबतक का बेस्ट सॉन्ग रहा है जो ऑडियन्स के बीच इतना सुना गया.

Back to top button