मनोरंजन

फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, मेडिकल थ्रिलर में दिखा सुपरनैचुरल पावर-साइंस का कॉम्बिनेशन

मुंबई. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से ‘केजीएफ’, ‘कांतारा’ और ‘विक्रांत रोना’ जैसी फिल्मों ने पूरी दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है. अभी ऐसी कई फिल्में आनी बाकी है. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए सेलेब्स आशिका रंगनाथ की नई फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. उन्होंने ‘मधागजा’ और ‘क्रेजी बॉय’ जैसी फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस दी है. अब उनकी फिल्म ‘ओ2’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. 1 मिनट, 46 सेकंड के ट्रेलर में एक शानदार लेकिन इमोशनल भूतिया डॉक्टर की कहानी को दिखाया गया है.

फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, मेडिकल थ्रिलर में दिखा सुपरनैचुरल पावर-साइंस का कॉम्बिनेशन

read more: अनुपमा के नए प्रोमो में आया दिलचस्प मोड़,क्या वाकई होगा कोई चौंकाने वाला खुलासा?

‘ओ2’ के इस ट्रेलर में शुरुआत में एक रोमांटिक स्टोरी को दिखाया जाता है. फिर प्रेमी की मौत होने पर ने उसे जिंदा करने सुपरनैचुरल चीजों होते हुए दिखाया जाता है. यह फिल्म साइंस, अध्यात्म और प्यार का मिला जुला कॉम्बिनेशन दिखाता है. कुल मिलाकर ट्रेलर काफी जबरदस्त है. ऑडियंस को अट्रैक्ट कर रहा है.

ऑडियंस कमेंट बॉक्स में अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “पूरी ’02’ टीम को शुभकामनाएं.” एक अन्य ने कहा,’सुपर ट्रेलर.” एक और यूजर ने लिखा, “ट्रेलर देखकर एक्साइटमेंट और उम्मीदें दोनों बढ़ गई हैं. रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.” एक और यूजर ने लिखा, “राघव और पूरी O2 टीम को शुभकामनाएं.”

फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, मेडिकल थ्रिलर में दिखा सुपरनैचुरल पावर-साइंस का कॉम्बिनेशन

read more: रियान पराग ने मचाई तबाही छक्का देख आएगी क्रिस गेल की याद, तारा बन गई गेंद

‘O2’ एक कन्नड़ मेडिकल थ्रिलर है, जिसकी कहानी और डायरेक्शन राघव नायक और प्रशांत राज ने किया है. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2021 में बेंगलुरु में शुरू हुई. फिल्म में लीड रोल निभाने वाली आशिका रंगनाथ के अलावा, प्रवीण तेज, सिरी रविकुमार और प्रकाश बेलावाड़ी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Back to top button