मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

सर्द मौसम में बिकिनी पहन पूल में उतरीं मल्लिका शेरावत, बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाई धड़कन

वायरल फोटो: बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपनी फिटनेस से आज भी अपने फैंस पर कहर बरपाने का हुनर बखूबी जानती हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती हैं। वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी छुट्टियां अंडमान में मना रही हैं। जहां वो स्विमिंग पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं।

मर्डर’ और ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ जैसी कई फिल्मों में मल्लिका शेरावत ने अपने बोल्डनेस का तड़का लगाया है। वो बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शामिल हैं। फिल्मों के साथ-साथ मल्लिका सोशल मीडिया पर भी अपने जलवे बिखेरती रहती हैं।

मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं। एक बार फिर उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्टी की हैं, जिनमें बिकिनी पहने वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। पूल लुक में मल्लिका कहर ढाने का काम कर रही हैं।

इस तस्वीर में उनका अंदाज बेहद ही कातिलाना नजर आ रहा है। गौरतलब है कि मल्लिका की उम्र 46 साल है। हालांकि उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनकी उम्र का बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है। मल्लिका के इस लेटेस्ट फोटोज को देख यूजर्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “इस उम्र में भी आप किसी कयामत से कम नहीं हो।” एक और यूजर ने लिखा, “वाओ बहुत खूबसूरत।”

Back to top button