बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

42 साल की मम्मी बनी ब्यूटी क्वीन : शादी के 23 साल बाद 22 सुंदरियों को पीछे छोड़ बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स….अब दुबई में होगा….

जयपुर 24 मार्च 2022। जयपुर की श्वेता डाहड़ा ने मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 प्लेटिनम कैटेगरी में विनर का खिताब जीता है। 42 साल की श्वेता ने 22 सुंदरियों को पीछे छोड़ ये टाइटल अपने नाम किया है। 19 साल की बेटी और 15 साल के बेटे की मां श्वेता ने शादी के 23 साल बाद खुबसूरती का ये खिताब जाती है। श्वेता के पति आर्मी में हैं। अब श्वेता दुबई में आयोजित मिसेज यूनविर्स प्रतियोगिता में शिरकत करेगी।

श्वेता के मुताबिक वो बचपन से ही म्यूजिक, सिंगिंग और फैशन को लेकर क्रेजी रही है। कल्चरल डांस भी उनका शौक रहा है। शादी के बाद भी ये शौक उनका बरकरार रहा, हालांकि कई दफा व्यवस्तता और जिम्मेदारी की वजह से वो एक्टिव नहीं रह पाती थी, लेकिन शादी के 23 साल बाद उन्होंने किसी ब्यूटी कांटेस्ट में शिरकत की और फिर खिताब अपने अपने नाम कर लिया।

श्वेता आर्मी की तरफ से आयोजित कई फैशन इवेंट्स और प्रोग्राम की विनर रही। श्वेता को आगे बढ़ाने में पति के साथ उनके पति का भी बहुत साथ रहा । श्वेता बताती है कि फैशन को लेकर उनका पैशन कभी कम नहीं हुआ, जिसकी वजह से वो आज इस मुकाम पर पहुंच सकी है।

जयपुर की रहने वाली श्वेता के पति कर्नल रमन डाहड़ा हैदराबाद में पोस्टेड हैं। उनके दो बच्चे हैं। 15 साल का बेटा 10वीं क्लास में है। वहीं 19 साल की बेटी ग्रेजुएशन कर रही है। श्वेता ने इन दिनों सोशल कॉज के लिए पेटा के जयपुर विंग को भी ज्वाइन किया है।

Back to top button