मनोरंजन

‘गदर 2’ की खुशियों के बीच देओल परिवार में पसरा मातम

 5 सितंबर 2023|बॉबी देओल की सास और तान्या आहूजा की मां मर्लिन आहूजा का निधन हो गया है। इस खबर से पूरा परिवार दुखी है। बताया जा रहा है कि मर्लिन लंबे समय से बीमार थीं। रविवार की शाम उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ‘गदर 2’ की सफलता में मगन देओल परिवार में अब मातम का माहौल छाया हुआ है। 


देओल परिवार में छाया मातम

सूत्र के अनुसार, तान्या की मां मर्लिन लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थीं। 2 सितंबर की शाम को उनका बीमारी के कारण उनका निधन हो गया। शनिवार को देओल परिवार ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में शिरकत की थी। मर्लिन आहूजा बिजनेसवुमन थीं। गौरतलब है कि तान्या आहूजा के अलावा मर्लिन के दो बच्चे हैं, जिनका नाम विक्रम आहूजा और मुनीषा आहूजा है।

बॉबी देओल की सासु मां मर्लिन आहूजा एक बिजनेम फैमिली से ताल्लुक रखती थीं, उनके पति देवेंद्र आहूजा सेंचुरियन बैंक के टॉप बैंकर और फाइनेंसर थे. इतना ही नहीं देवेंद्र 20वीं सेन्चूरी फाइनेंस लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर भी थे. तान्या की खुद भी एक बिजनेसवुमन थीं, यही कारण है कि बॉबी देओल की पत्नी को भी बिजनेस करने की प्रेरणा अपनी मां से ही मिली. तान्या ने मुंबई से पढ़ाई की है, साथ ही वो इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. बॉबी देओल की पत्नी तान्या का अपना द गुड अर्थ नाम से फर्नीचर ब्रांड भी है. बॉबी देओल की अपनी पत्नी से मुलाकात फिल्म के सेट पर ही हुई थी. तान्या ने जुर्म और नन्हे जैसलमेर जैसी कई फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम भी डिजाइन किया है.

मार्लीन आहूजा पिछले कुछ दिनों से लंबी बीमारी के कारण गंभीर हालत में थीं. रविवार शाम उन्होंने आखिरी सांस ली. उनके बच्चे तान्या, विक्रम आहूजा और मुनीषा आहूजा का रो-रोकर बुरा हाल है. शनिवार को पूरा परिवार बॉबी के बड़े भाई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी एन्जॉय कर रहा था, जबकि तान्या की मां बीमारी के कारण जश्न में शामिल नहीं हो सकीं. अब मर्लिन के निधन से देओल परिवार दुखी है.

Back to top button