मनोरंजन

अनजान लड़की के साथ सलमान की तस्वीर हो रही है खूब वायरल…..फैंस ने पूछे अजीब-अजीब सवाल,आप भी पढ़िए आखिर कौन है ये खूबसूरत लड़की

नई दिल्ली 18 अक्टूबर 2021 बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखे जाते हैं. सलमान खान के दुनियाभर में करोड़ों फैन हैं, जो उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सलमान से जुड़ा कोई भी पोस्ट क्यों न हो, उसे सोशल मीडिया पर तो वायरल होना ही है. इसी क्रम में सलमान खान की एक थ्रोबैक फोटो सामने आई है, जिसमें वे एयरफोर्स की यूनिफार्म में देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर में उनके साथ एक लड़की है, जिसे देखने के बाद फैन्स कंफ्यूज हैं कि आखिर ये लड़की है कौन!

बता दें, इस तस्वीर को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज बॉलीवुड पैप से शेयर किया गया है. फोटो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सलमान को पकड़कर मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रही है. इस तस्वीर में सलमान भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. फैन्स इस तस्वीर को देखने के बाद इस खूबसूरत लड़की का नाम जानने को बेताब नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


अब चलिए इस पोस्ट पर आपको सोशल मीडिया यूजर्स की थोड़ी प्रतिक्रियाएं भी बता दें. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये पुरानी तस्वीर है 2013 की’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘इतने खुश तो कभी हमारी कैटरीना के साथ भी नहीं दिखे’. वहीं कुछ लोग तो इस तस्वीर को फेक भी बुला रहे हैं. बात करें सलमान खान की तो इन दिनों उन्हें बिग बॉस 15 होस्ट करते हुए देखा जा रहा है. आखिरी बार एक्टर को राधे में देखा गया था, जबकि टाइगर 3 उनकी अपकमिंग मूवी है.

Back to top button