मनोरंजन

महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ ने की बंपर ओपनिंग, तोड़ा ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड..

मुंबई 12 जनवरी2024|तेलुगु के सुपर स्टार महेश बाबू की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी यानी आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. अथाडु और खलेजा जैसी हिट फिल्मों के बाद एक बार फिर महेश बाबू और डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास ने ‘गुंटूर करम’ से कमबैक किया है. इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. चलिए यहां जानते हैं ‘गुंटूर करम’ कितने करोड़ से ओपनिंग कर सकती है

‘गुंटूर कारम’ कितने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग?
साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर महेश बाबू ने 2 साल के ब्रेक के बाद ‘गुंटूर कारम’ से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. वहीं अपने फेवरेट स्टार की फिल्म का फैंस ने भी जबरदस्त वेलकम किया है. ‘गुंटूर कारम’ को रिलीज के पहले ही दिन दर्शको का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म का कितना क्रेज है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसे रिलीज के पहले दिन देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. वहीं अब इस फिलम की कमाई के अनुमानित आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गुंटूर कारम’ रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ से ओपनिंग कर सकती है.
हालांकि ये अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर्स आने के बाद इनमें फेर-बदल हो सकता है.
‘गुंटूर कारम’ ने एडवांस बुकिंग में ही कर ली थी करोड़ों की कमाई
महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ को एडवांस बुकिंग में भी शानदार रिस्पॉन्स मिला. फिल्म के पहले दिन के लिए रिकॉर्ड तोड़ टिकट बुक हुए.इसी के साथ इसने एडवांस बुकिंग में ही छप्परफाड़ कमाई कर ली थी. ‘गुंटूर कारम’ के पहले दिन की एडवांस बुकिंग कलेक्शन कि बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के फर्स्ट डे के लिए देश भर में 11 लाख 11 हजार 772 टिकट बुक हुए थे. इसी के साथ इस ‘गुंटूर कारम’ ने एडवांस बुकिंग में ही 24.79 करोड़ की कमाई कर ली थी.

Back to top button