मनोरंजन

रश्मिका और विजय: एक बार फिर साथ दिखे रश्मिका मंदाना और विजय हुए देवरकोंडा, चिल करते दोनों की मस्ती हुई वायरल

16 अगस्त 2023 रश्मिका मंदाना और पॉपुलर एक्टर विजय देवरकोंडा के अफेयर के चर्चे एक लंबे समय से चले आ रहे हैं. फैंस दोनों को जब भी साथ में देखते हैं तो फोटोज को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म ‘गीता गोविंदम’ के पांच साल पूरे होने पर जश्न मनाया. 

एक बार फिर साथ दिखें रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा

दोनों ने निर्देशक परसुराम के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिस पर फैंस ने खूब रिएक्ट किया. दोनों स्टार्स ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निर्देशक परशुराम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की. पहली तस्वीर में विजय, रश्मिका और परशुराम तीनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. 

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना का रिश्ता हमेशा सुर्खियों में रहा है. दोनों ने कई बार डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया, एक बार फिर इस अफवाह वाले कपल ने अपने रिश्ते के बारे में अटकलें तेज कर दी हैं क्योंकि उनकी साथ की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. 

दोनों के लंबे समय से डेटिंग की अफवाह

दूसरे फोटो में विजय, रश्मिका को निहारते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते ही हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स आने लगे. बता दें कि दोनों के लंबे समय से डेटिंग की अफवाह थी.

रश्मिका और तेलुगु एक्टर की डेटिंग की खबरें भी हुई थीं इंटरनेट पर वायरल 

इसी साल अप्रैल के महीने में ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा नहीं बल्कि एक तेलुगु एक्टर को पसंद करती हैं. इतना ही नहीं रश्मिका और तेलुगु एक्टर की डेटिंग की खबरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को झूठा करार दिया था. 

Back to top button