मनोरंजन

रिलेशनशिप में हैं विजय-रश्मिका मंदाना? दोनों की एक ही जगह की खूबसूरत फोटो हो रहा काफी वायरल

वायरल फोटो: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों अपने रयूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी बीच दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की हैं जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।

साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय देवराकोंडा की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में विजय देवराकोंडा एक इनफिनिटी पूल में शैंपेन एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में समंदर और आसमान में चमकता सूरज नजर आ रहा है। पूल में विजय देवराकोंडा शर्टलेस नजर आ रहे हैं। लेकिन फोटो के वायरल होने के पीछे वजह जुड़ी है एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से।

रिलेशनशिप में आए विजय और रश्मिका मंदाना
दरअसल रश्मिका मंदाना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह सेम वैसी ही लोकेशन पर नजर आ रही हैं, जहां से विजय देवराकोंडा ने अपनी फोटो शेयर की है। दोनों की तस्वीरों को एक साथ देखने पर लगता है जैसे दोनों कलाकार सेम वक्त पर सेम पूल में एन्जॉय कर रहे थे।

विजय देवराकोंडा की पोस्ट का कैप्शन
विजय देवराकोंडा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- एक साल जिसमें हम सभी के पास ढेरों खूबसूरत पल थे, हम खुलकर हंसे, चुपचाप रोए, अपने लक्ष्य हासिल किए, कुछ मौकों पर जीते, कुछ मौकों पर हारे। हमें सब कुछ सेलिब्रेट करने की जरूरत है। क्योंकि यही जिंदगी है। मेरे सभी प्यारों को हैप्पी न्यू ईयर।

रश्मिका विजय की जोड़ी पर पब्लिक का रिएक्शन
वहीं रश्मिका मंदाना की वायरल हो रही फोटो में उन्हें ठीक उसी जगह पर पूल के किनाए एन्जॉय करते देखा जा सकता है। बात करें विजय और रश्मिका की वायरल हो रही तस्वीर पर आए पब्लिक रिएक्शन की तो ज्यादातर फैंस इस फोटो पर खुश होते नजर आए हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- अच्छा ही हुआ, क्योंकि मुझे इसके साथ अनन्या अच्छी नहीं लगती थी। वहीं एक शख्स ने लिखा- रश्मिका अक्टूबर में गई थी और विजय न्यू ईयर में, तो यह लॉजिक गलत है।

विजय और रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार अनन्या पांडे के साथ ‘लाइगर’ में देखा गया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के बीच धमाल मचाने में नाकामयाब रही। एक्टर को अब ‘कुशी’ में देखा जाएगा जिसमे उनके अपोजिट सामंथा रुथ प्रभु नजर आएंगी। जबकि दूसरी ओर एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘गुड बाय’ में देखा गया था। जिसमें वो अमिताभ बच्चन की बेटी के रोल में थीं। अब रश्मिका को ‘मिशन मजनू’ में देखा जाएगा जिसमें उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस की झोली में ‘एनिमल’ भी है जिसमें रणबीर कपूर भी होंगे। इसके अलावा उन्हें ‘वरिसु’ में भी देखा जाएगा।

Back to top button