मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या: 20 साल की तुनीषा शर्मा सेट पर फांसी लगाकर की आत्महत्या….सीरियल महाराणा प्रताप से की थी करियर की शुरुआत….

मुंबई 24 दिसंबर 2022: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि तुनिषा ने मेकअप रूम में अपनी जान दे दी। सब टीवी पर आने वाले अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार अदा करने वाली तुनिषा शर्मा टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से सेट पर कुछ उदास सी नजर आ रही थीं।

टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर यानी शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अपने टीवी सीरियल ‘अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल’ के शूटिंग सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि तुनिषा शर्मा अपने टीवी सीरियल के लीड स्टार शीजन खान के मेकअप रूम में फांसी लगाई है। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दिलचस्प बात है तुनिषा शर्मा का शनिवार को एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसको देखकर कोई भी अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि वह ऐसा कदम उठाने वाली हैं। आइए देखते हैं कि तुनिषा शर्मा के आखिरी पोस्ट में क्या लिखा है।

तुनीषा शर्मा ने अपनी मौत के चंद घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा था,’जो अपना पैशन फॉलो करते हैं वो कभी रूकते नहीं हैं।’

तुनिषा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया था। वो इन दिनों ‘अली बाबा- दास्तान-ए-काबुल’ में लीड रोल में नजर आ रही थीं। इसके अलावा तुनिषा शर्मा ने अब तक ‘भारत के वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ‘गब्बर पूंछवाला’, ‘शेर ए पंजाब- महाराजा रणजीत सिंह’, ‘इंटरनेट वाला लव’, ‘इश्क सुभान अल्लाह’ जैसे टीवी शोज में काम किया था। तुनिषा शर्मा ने ‘फितूर’, ‘दबंग 3’, ‘बार बार देखो’ और ‘कहानी 3’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

Back to top button