मनोरंजन

Bigg Boss 16 में नजर आ सकती है ये भोजपुरी एक्ट्रेस! सलमान खान के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का…

मुंबई 12 सितंबर 2022 : रियलिटी टीवी शो Bigg Boss का 16वां सीजन अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो के टीजर अभी रिलीज किए जाना बाकी है लेकिन इसी बीच फैंस में घर के डिजाइन, कंटेस्टेंट लिस्ट और नए नियमों को लेकर जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। अभी तक कई सेलेब्रिटीज के इस शो का हिस्सा होने की खबरें सामने आ चुकी हैं और इसी बीच अब भोजपुरी एक्ट्रेस निशा पांडे का नाम भी सामने आया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि निशा वर्चुअल मीटिंग के अपने सभी राउंड क्रॉस कर चुकी हैं और अब उन्हें फाइनल मीटिंग के लिए मुंबई बुलाया गया है। यदि सारी चीजें ठीक रहती हैं तो मेकर्स इस हफ्ते के अंत तक निशा पांडे को इस शो के लिए फाइनल कर लेंगे। बता दें कि इससे पहले आमिर खान के भाई को शो का हिस्सा बनाने की खबरें भी सामने आ चुकी हैं।

https://www.instagram.com/reel/CViHWu5hO4e/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ac08961b-4fcc-4e1b-b955-98ff789b9afe

खबरों की मानें तो निशा पांडे सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा बन सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘निशा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत टैलेंटेड सिंगर है और वह शो में एंटरटेनमेंट फैक्टर एड करने का काम करेगी।’ रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि निशा को शो के लिए तकरीबन फाइनल किया जा चुका है और वह लास्ट फेज में है।

Back to top button