मनोरंजन

21 साल बाद टीवी पर वापस आ रही है मंत्री स्मृति ईरानी…एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

मुंबई 15 फरवरी 2022 ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी…’ टीवी की दुनिया का एक ऐसा एतिहासिक शो है, जिसकी पॉपुलैरिटी ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. टीवी पर सबसे लंबा चलने वाला ये पहला शो था. साल 2000 से 2008 तक इस शो ने टीवी की दुनिया में राज किया. एक ज्वॉइंट फैमिली के खूबसूरत रिश्तों पर आधारित इस शो की कहानी ने हर देशवासी के दिल में खास जगह बनाई. अब ये सीरियल एक बार फिर वापसी कर रहा है.

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी…’ के सफर से दोबारा जुड़ने का मौका

यकीनन ये खबर सुनकर कई फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठे होंगे, क्योंकि तुलसी विरानी एक बार फिर से आपकी जिंदगी में दस्तक देकर नई पीढ़ी से भी रूबरू होने वाली हैं. एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर करके फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. एकता ने प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा- इस प्रोमो की एक झलक देखकर ही सारी पुरानी यादें ताजा हो गईं. आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे हर वो पल याद आ जाता है, जिसने इस शो को सबसे ज्यादा प्यार मिलने वाला शो बनाया. उसी प्यार के साथ जुड़िए इस सफर से दोबारा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

कब और कहां देख सकेंगे शो?
‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी…’ का रिपीट टेलीकास्ट कल यानि 16 फरवरी 2022 बुधवार से आप सभी स्टार प्लस चैनल पर देख सकेंगे. ये शो हर शाम 5 बजे टेलीकास्ट होगा.

एकता ने स्मृति ईरानी से पूछा खास सवाल?
इतने सालों बाद शो के प्रोमो को देखने के बाद एकता कपूर ने अपनी फीलिंग्स का इजहार तो कर दिया है. लेकिन अब उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी की तुलसी विरानी यानि स्मृति ईरानी और रोनित रॉय से भी पूछा है कि उन्हें शो का प्रोमो एक बार फिर देखने बाद कैसा फील हो रहा है. एकता ने अपने कैप्शन में स्मति ईरानी और रोनित रॉय को टैग करके लिखा- इतने सालों के बाद ये प्रोमो देखकर आपको कैसा महसूस हुआ?

खुशी से झूम रहे फैंस
शो के दोबारा आने की खबर सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- Wowwww, यादें ताजा हो गईं एकता. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये एक ऐसा सीरियल है, जिसे पूरा देश देखता था. एक और यूजर ने लिखा- प्लीज इसका पार्ट 2 शुरू करो.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी को देखने के लिए फैंस तो काफी एक्साइटेड हैं. आप भी बताइए आपको कितनी खुशी हुई!

Back to top button