मनोरंजन

एनर्जी ड्रिंक का प्रमोशन करना पड़ा भारी, प्रमोट करने के चक्कर में YouTuber ने तोड़ डाली करोड़ों की Lamborghini

vairal video: सोशल मीडिया तरह-तरह के मजेदार और अजीबोगरीब वीडियोज से भरा पड़ा है। यहां रोजना कई तरह के कंटेंट वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। वहीं कुछ लोग रातोंरात सोशल मीडिया स्टार बनने के लिए अजीबोगरीब और हैरतअंगेज स्टंट करते नजर आते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स अपनी करोड़ों की चमचमाती कार को एक झटके में बर्बाद करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं।

मार्केटिंग स्टंट कभी-कभी इतनी अजीब हो जाती है कि ये देखने में एक बार को यकीन ही नहीं हो पाता। इसके बावजूद लोग मार्केटिंग के ऐसे-ऐसे तरीके अपनाते हैं, जिसमें खर्चा तो बहुत होता ही है साथ में इन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक यूट्यूबर के साथ उस वक्त हुआ, जब उसने एक एनर्जी ड्रिंक को प्रमोट करने का ऐसा तरीका निकाला, जिसे देखने के बाद लोग बेहद हैरान हो रहे हैं। रशियन के यूट्यूबर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, वीडियो में स्टंट कर रहा शख्स रूस का रहने वाला है। वह पेशे से यूट्यूबर बताया जा रहा है। यूट्यूबर का नाम मिखाइल लिट्विन है। इसी नाम से यह शख्स यूट्यूब पर भी लोकप्रिय है। वीडियो में दिख रहे लिट्विन एक एनर्जी ड्रिंक का ऐड कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी सफेद लैम्बोर्गिनी को पूरी तरह से नष्ट कर दिया। वीडियो में बर्बाद दिख रही कार अल्ट्रा-लग्जरी कैटेगरी में आती है। इसकी भारत में शुरुआती कीमत 3.15 करोड़ रुपये है। जानकारी के मुताबिक़ लिट्विन ने एनर्जी ड्रिंक ‘लिट एनर्जी’ के प्रचार में अपनी कार के टुकड़े टुकड़े कर दिए हैं।

https://www.instagram.com/reel/CourwJUBPmg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6fef28fb-57c6-4b86-8175-c9ffd4d26c52

लिट्विन ने जिस यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है, वहां करीब 10 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। वायरल क्लिप में पूरा सेटअप देखा जा सकता है। वीडियो में एक विशाल क्रेन से ड्रिंक को लटकाया गया है। नीचे चमकती कार दिखाई दे रही है। शख्स भागता दिखता है तभी क्रेन से लटका ड्रिंक कार पर आ गिरता है। जिससे करोड़ों की कार खत्म हो जाती है। लिट्विन ने इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को शेयर किया है। लिट्विन ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया ताकि वह अपने खुद के एनर्जी ड्रिंक की रेंज का प्रचार कर सकें।

अब ये अजीबोगरीब हरकत करने के बाद यूट्यूबर ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि URUS अच्छा था। शेयर करने के बाद देखते ही देखते ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। यूट्यूब पर इसे 7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया। साथ ही इस वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया। नेटिजंस ने इतने बड़े मार्केटिंग एक्ट अपने विचार भी शेयर किए। लोगों ने तो इसे देखने के बाद हैरानी जताई है।

एक यूजर ने कहा कि ऐसे समय में रहना काफी दुख भरा है, जब यहां जो हो रहा है लोग उससे खुश हैं। रूस में सब कुछ स्थिर है और पुरी दुनिया मदद भी कर रही है। मैं सोच रहा हूं कि लोग कर क्या रहे हैं। व्यूज के लिए लोग कैमरे पर अगले 5 सालों में क्या क्या करते दिखेंगे। एक और ने कहा कि काश आपने इन पैसों को लोगों या फिर नेचर के लिए दान किया होता। लेकिन अच्छे इंसान आपकी तरह काम नहीं करते।

Back to top button