मनोरंजन

Aishwarya Rai Bachchan टैक्स न भरने के लिए भेजा गया नोटिस….इतना टैक्स है बकाया…

मुंबई 17 जनवरी 2023 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी कमाल की एक्टिंग और खूबसूरती के लिए ऐश्वर्या राय का नाम आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनता रहता है. लेकिन फिलहाल ऐश्वर्या राय का नाम बकाया टैक्स को लेकर सुर्खियों में आ गया है. खबर है कि ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तसलीदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस भेजा है.

बकाया टैक्स मामले को लेकर ऐश्वर्या राय फंसी मुसीबत में

मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को सिन्नर (नासिक) तहसीलदार के तरफ से नोटिस भेजा गया है. दरअसल नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में ऐश्वर्या राय बच्चन की पवन चक्की के लिए जमीन है. इसी जमीन का एक साल का 21,960 रुपया टैक्स के रूप में बकाया है, जिसको मद्देनजर रखते हुए सूबे के तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय के खिलाफ ये नोटिस भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को नासिक तहसीलदार के तरफ से नोटिस भेजा गया है। दरअसल नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी क्षेत्र में ऐश्वर्या की पवन चक्की के लिए जमीन है। इसी जमीन का एक साल का टैक्स बाकी है। यह टैक्स 21,960 रुपये है। इसी को ध्यान में रखते हुए नोटिस जारी किया गया है।

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या के पास सिन्नर के थानगांव के पास अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में करीब 1 हेक्टेयर जमीन है. जानकारी सामने आ रही है कि ऐश्वर्या पर इस जमीन का एक साल का टैक्स बकाया है. ऐश्वर्या के साथ ही 1200 अन्य संपत्ति मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस जारी किया गया है.

Back to top button