मनोरंजन

अब दीपिका पादुकोण नहीं करेंगी हॉलीवुड में काम, जानें क्या है वजह….

मुंबई 07 अक्टूबर 2022 : बॉलीवुड के फेमस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस कही जाने वाली दीपिका पादुकोण अपनी उपलब्धियों के चलते आज बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखती हैं। ये सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकी हैं। हालांकि दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड को लेकर एक बड़ा खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है।

Deepika Padukone जो कि दोनों ही जगह हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह ही अच्छा काम किया है। अभी हाल में ही दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने भारतीयों के लिए हॉलीवुड में हो रहे Racial Stereotypes के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई है और अपना खुद का अनुभव शेयर किया है। दीपिका ने साल 2017 में अभिनेता विन डीजल के ऑपोज़िट हॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म के बाद दीपिका बुलंदियों पर पहुँच गईं थी। हॉलीवुड में दीपिका ने अपने दमदार एक्टिंग का दम दिखाया और ग्लोबल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं।

दीपिका हाल ही में पेरिस फैशन वीक में शिरकत करने के लिए गई हुई थी, ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बड़ी ही हिम्मत से हॉलीवुड के रेशियल स्टीरियोटाइप को लेकर अपनी भावनाएं साझा की और बताया कि वहां के लोग बाहरी देशों के लोगों को किस नजर से देखते हैं। इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात का खुलासा किया कि, जब भी वे यूएस जाती हैं। उन्हें कोई न कोई कही सुनी जाने वाली बात दुखी जरूर करती है, उन्होंने हॉलीवुड की और फिल्में न करने के पीछे का मुख्य कारण भी इसको बताया। बता दें कि दीपिका हॉलीवुड की XXX: Return of Xander Cage करने के बाद दोबारा उस गली में नहीं गई।

दीपिका ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि मेरी जान पहचान के एक एक्टर हैं, जिनसे मैं वैनिटी फेयर पार्टी में मिली थी। जिस वक्त उन्होंने मुझे कहा था कि हे वैसे तुम बहुत अच्छी इंग्लिश बोलती हो-मुझे समझ ही नहीं आया कि आखिर इस बात का मतलब क्या था। और जब मैंने उनसे पूछा कि क्या मतलब है कि मैं इंग्लिश बहुत अच्छी बोलती हूं। क्या उनके दिमाग में ऐसी सोच थी कि हम इंग्लिश नहीं बोलते! बता दें कि दीपिका पादुकोण के इस इंटरव्यू के कारण सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्‍हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका पादुकोण संवेदनाएं पाने के लिए विक्टिम कार्ड खेलती हैं तो वहीं कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि दीपिका पादुकोण का रोना हमेशा चालू रहता है कभी डिप्रेशन को लेकर तो कभी किसी दूसरे मुद्दे को लेकर।

Back to top button