मनोरंजन

परिणीति-राघव का होगा ग्रैंड वेलकम,शादी के लिए उदयपुर पहुंचे सुपर कूल जोड़ी का हुआ ग्रैंड वेलकम.

22 सितम्बर 2023|बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने वाले हैं। बीते दिनों ने सगाई की और इसी के साथ अपने प्यार का ऐलान कर दिया था। सगाई की तस्वीरें लंबे समय तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं। दोनों को कई बार राजस्थान जाते भी देखा गया, जिसके बाद दोनों की शादी राजस्थान में होने के कयास लगाए गए। शादी का इनविटेशन कार्ड सामने आते ही साफ हो गया कि अटकलें नहीं, बल्कि सच में दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी कर रहे हैं। शादी को सिर्फ दो ही दिन बचे हैं, ऐसे में शुक्रवार की सुबह दोनों अपने परिवार वालों के साथ उदयपुर के लिए रवाना हुए। 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल
शुक्रवार की सुबह परिणीति और राघव अपनी फैमिली के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. इस दौरान परिणीति एक दम सिंपल कैजुअल लुक में नजर आईं. उन्होंने रेड कलर का जंपसूट पहना हुआ था. वहीं राघव के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की फुल स्लीवर्स टी-शर्ट के साथ डेनिम किया था.

https://www.instagram.com/reel/CxeypZEqJOG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d0bd5da8-75ec-407c-b7ba-c5b051c66261

सुपर कूल अंदाज में उदयपुर के लिए रवाना हुए परिणीति और राघव 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी कमाल के लग रहे हैं। राघव नेवी ब्लू कलर के स्वेटशर्ट में नजर आए तो वहीं परिणीति ने मरून कलर का जंपसूट कैरी किया। दोनों ने ही गॉगल्स लगाए थे। दोनों का ये शादी से पहले वाला लुक काफी कूल लग रहा है। तस्वीरों और वीडियो में दोनों के घर वाले और क्लोज रिलेटिव भी नजर आ रहे हैं। पूरी सेक्योरिटी के बीच दोनों दिल्ली एयरपोर्ट के अंदर जाते और फिर उदयपुर एयरपोर्ट से बाह आते नजर आ रहे हैं। 

सूफी नाइट्स में पहुंची फैमिली
परिणीति और राघव की शादी के फंक्शव दिल्ली में ही शुरू हो गए थे. हाल ही में सूफी नाइट रखी गई थी. जिसमें फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ भी इसमें पहुंचे थे. उनकी फोटोज वायरल हुई थीं.

24 सितंबर को लेंगे सात फेरे

परिणीति और राघव की शादी के फंक्शन उदयपुर में 23-24 सितंबर को होने वाले हैं. 24 सितंबर को सेहराबंदी के बाद दोपहर को शादी होगी. उसके बाद शाम को रिसेप्शन रखा गया है. जिसमें फैमिली के साथ कुछ खास सेलेब्स शामिल होने वाले हैं. उसके बाद चंडीगढ़ में भी एक रिसेप्शन रखा गया है.

Back to top button