टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

चाय बेचते नजर आए सुपरस्टार रजनीकांत,जैसा हूबहू दिखने वाला आदमी का ,वीडियो वायरल

केरल 24 अक्टूबर 2023|केरल के कोचीन में चाय बेचने वाले सुधाकर प्रभु रातोंरात स्टार बन गए हैं. इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद अब उनकी लाइफ पहले जैसी नहीं रही है. दरअसल, सुधाकर प्रभु का चेहरा सुपरस्टार रजनीकांत से मिलता है. ऐसे में उन्हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. लोग उनसे मिलने उनके स्टॉल पर आ रहे हैं अब सुधाकर भी रजनीकांत का स्टाइल अपनाते जा रहे हैं.

चाय बेचते नजर आए सुपरस्टार रजनीकांत,जैसे हूबहू दिखने वाला आदमी का ,वीडियो वायरल

सुधाकर प्रभु वेंकटेश्वर होटल नाम से एक स्टॉल चलाते हैं. यहां वह चाय बनाते हैं और बेचते हैं. कुछ दिन पहले उनके स्टॉल पर कुछ लोग आए और उनके चेहरे को देखकर हैरान रह गए. उन्होंने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ. अब प्रभु के पास जो भी आता है वह फोटो जरूर खिंचवाता है.

अबतक तो आप समझ ही गए होंगी कि इस वीडियो में नजर आ रहा शख्स, असल में सुपरस्टार रजनीकांत नहीं, बल्कि उनका ‘हमशक्ल’ है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो कोच्चि (कोचीन) का है. जहां एक चाय की दुकान वाला शख्स अपनी सुरत की वजह से काफी मशहूर है. 

हूबहू सुपरस्टार रजनीकांत है… 

दरअसल इस शख्स की शक्ल, रजनीकांत से काफी मिलती-जुलती है. उसके चलने-बोलने का तरीका भी सुपरस्टार रजनीकांत से मेल खाता है. हालांकि इससे ज्यादा जानकारी इस शख्स से जुड़ी उपलब्ध नहीं है. हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, इंटरनेट यूजर्स तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Back to top button