मनोरंजन

Jung Chae Yull: कोरियन अभिनेत्री जंग चाई यूल का निधन, 26 साल की उम्र में घर में मृत मिलीं एक्ट्रेस

के-ड्रामा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दक्षिण कोरियाई एक्ट्रेस जंग चाए-युल का निधन हो गया है, अभिनेत्री जंग चा यूल की महज 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। अभी एक्ट्रेस की मौत की वजह का पता नहीं चला है। इंटरनेशनल प्रकाशन कोरियाबू के अनुसार एक्ट्रेस को 11 अप्रैल को उनके घर पर मृत पाया गया। के-ड्रामा सीरीज फेम कोरियन एक्ट्रेस जंग चाई यूल अपनी अपकमिंग ड्रामा सीरीज ‘वेडिंग इम्पॉसिबल’ की शूटिंग कर रही थीं, उनकी मौत की खबर के बाद, प्रोडक्शन क्रू ने कथित तौर पर शूटिंग रोक दी है और अपनी संवेदना व्यक्त की है। जंग चाई यूल के निधन की खबर सामने आने के कुछ ही समय बाद एक्ट्रेस की मैनेजमेंट एजेंसी ने रिपोर्टों की पुष्टि की है।

के-ड्रामा सीरीज ‘जोंबी डिटेक्टिव’ में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री जंग चाई यूल(Jung Chae Yull) का निधन हो गया है। साउथ कोरियन अभिनेत्री और मॉडल की मौत की खबर ने सबको सदमे में डाल लिया है। जंग चाई यूल को लेकर आज सुबह ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि जंग चाई यूल का 26 साल की उम्र में उनके घर में निधन हो गया। कोरियाबू की एक रिपोर्ट के अनुसार जंग चाई यूल, 11 अप्रैल को मृत पाई गई थीं।

जंग चाई यूल के निधन की खबर सामने आने के कुछ ही समय बाद एक्ट्रेस की मैनेजमेंट एजेंसी ने रिपोर्टों की पुष्टि की है। एजेंसी ने एक बयान जारी किया है जिसमें लिखा था, ‘आज, हम दुखद और दिल दहला देने वाली खबर दे रहे हैं। अभिनेत्री जंग चाई युल ने 11 अप्रैल, 2023 को दुनिया छोड़ दी है। एक्ट्रेस का परिवार सदमे में है। अंतिम संस्कार निजी तौर पर किया जाएगा। कृपया जंग चाई यूल की आत्मा की शांति की कामना करें, जो हमेशा अभिनय के अपने प्रयास में काम करने के लिए उत्सुक थीं।’

एक्ट्रेस जंग चाई यूल की मैनेजमेंट एजेंसी ने अपने मैसेज में यह भी कहा- ‘हम ईमानदारी से अनुरोध करते हैं कि आप लेख लिखने या अफवाहें फैलाने से बचें।’ आपको बताते चलें एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग ड्रामा सीरीज ‘वेडिंग इम्पॉसिबल’ की शूटिंग कर रही थीं। उनकी मौत की खबर के बाद, प्रोडक्शन क्रू ने कथित तौर पर शूटिंग रोक दी है और अपनी संवेदना व्यक्त की है। फिलहाल एक्ट्रेस के रिप्लेसमेंट को लेकर आंतरिक चर्चाएं की जा रही हैं।

अभिनेत्री जंग चाई यूल ने 2016 में फैशन रियलिटी टीवी सीरीज डेविल्स रनवे में अभिनय किया था। इसके बाद 2018 में उन्होंने दीप के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। बाद में उन्होंने ड्रामा जोंबी डिटेक्टिव और आई हैव नॉट डन माई बेस्ट स्टिल में अभिनय किया।

Back to top button