मनोरंजन

चिकनी चमेली पर भाभी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, डांस इतना खतरनाक की फैन्स बोले- फायर है

VAIRAL VIDEO: कैटरीना कैफ ने अपने करियर में बहुत ज्यादा स्पेशल सॉन्ग नहीं किए हैं. लेकिन उन्होंने जब भी कुछ हटकर किया है, वह लंबे समय तक याद रहा है. ऐसा ही कुछ अग्निपथ फिल्म के उनके स्पेशल सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ के बारे में भी कहा जा सकता है. चिकनी चमेली सॉन्ग को खबू पसंद किया गया था, और उनके डांस ने फैन्स का दिल जीत लिया था. अकसर उनकी तरह डांस करने की कोशिश की जाती है. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमे लड़कियों के वीडियोज बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. हर किसी का ध्यान इन वीडियोज पर होता है. जैसे ही किसी महिला का वीडियो आता है, उस जमकर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. लोगों को ऐसे वीडियोज पसंद भी खूब आते हैं. लोग इन महिलाओं को प्यार से भाभी बुलाते हैं.

ऐसी ही एक भाभी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो किसी शादी समारोह का है, जहां कई लड़कियों ने एक साथ परफॉर्मेंस दी है. लेकिन आगे डांस कर रहीं भाभी का स्टाइल हटके है. उनके हॉट डांस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. एक्सप्रेशन्स और डांस मूव्स को देखकर फरवरी में जून जैसी गर्मी महसूस होने लगी है. उन्होंने चिकनी चमेली और कई अन्य बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया. वाइट लहंगे में भाभी गजब लग रही हैं. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि उन्होंने अपने डांस से बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है.

अपने कमाल के डांस से उन्होंने इंटरनेट के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इस वीडियोज को यूट्यूब पर अनीशाके ने शेयर किया है. अब लोगों को यूट्यूब पर यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. हर कोई भाभी की कातिलाना अदाएं देखकर मदहोश हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 19 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स का सिलसिला बदस्तूर जारी है.

Back to top button