मनोरंजन

….जब इस एक्ट्रेस का सेक्स वीडियो खुद के 6 साल के बेटे ने देखा……मां का हो गया था ऐसा हाल….

मुंबई 14 जून 2022 किम कर्दाशियां हॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार्स से में एक हैं. किम को उनके रियलिटी टीवी शोज के साथ-साथ विवादित सेक्स टेप के लिए भी जाना जाता है. 2007 में किम कर्दाशियां का एक सेक्स टेप इंटरनेट पर वायरल हो गया था. इस वीडियो में उन्हें उनके एक्स बॉयफ्रेंड Ray J के साथ देखा गया था. इसी सेक्स टेप ने किम को दुनियाभर में फेमस किया था. हालांकि किम कर्दाशियां को बहुत कुछ सुनना भी पड़ा था. अब किम के छह साल के बेटे सेंट वेस्ट (Saint West) ने गलती से इस सेक्स टेप की एक झलक देख ली है.


हॉलीवुड के सेक्स टेप ब्रोकर Kevin Blatt का कहना है क‍ि किम ने इस टेप से लगभग 20 म‍िल‍ियन डॉलर (भारतीय करेंसी के मुताब‍िक लगभग 152 करोड़ रुपये) कमाए हैं. उन्होंने यह भी बताया क‍ि किम ने अपने सेक्स टेप के फाइनल वीड‍ियो से कुछ हिस्से डिलीट कर दिए थे. Kevin ने अपने बयान में कहा क‍ि Ray J ने साल 2006 में इस टेप को खरीदने का ऑफर दिया था. वो इस टेप पर क‍िसी भी तरह की डील के लिए राजी थे. हालांक‍ि, क‍िम और रे, दोनों ने इस मामले पर यही कहा है क‍ि वीड‍ियो रिलीज से उनका कोई लेना देना नहीं है.
India today के अनुसार किम ने बताया ‘यह एक क्लिकबैट था जो इशारा कर रहा था कि अगर आप उस पर क्लिक करते हैं, तो एक नया सेक्स टेप सामने आने वाला है. अगर मेरा बेटा थोड़ा बड़ा होता और पढ़ने में सक्षम होता, तो मैं बस खत्म हो जाती. लेकिन मैं अंदर ही अंदर मर गई.’


आपको बता दें कि साल 2007 में Kim Kardashian ने उस वीडियो को रिलीज से रोकने के लिए काफी कोशिश की थी. उसने उस कंपनी (Vivid Entertainment) को कानूनी कागज भी भेजा और कंपनी के खिलाफ केस भी कर दिया. बाद में कंपनी ने किम को सेटलमेंट के लिए ऑफर दिया था. किम से जब पूछा गया कि आप अपने बच्चों को कैसे बताएंगी तो किम ने कहा ‘मुझे लगता है कि मैं अपने बच्चों के साथ सुपर ऑनेस्ट रहने वाली हूं. समय के साथ मैं ईमानदार रहूंगी. यही हो सकता है और क्या.’

एक वीडियो से किम ने कमाये थे 20 मिलियन डॉलर
कुछ वक्त पहले हॉलीवुड में सेक्स टेप ब्रोकर Kevin Blatt ने दावा किया था कि साल 2002 में Kim Kardashian ने Sex tape से बहुत पैसे कमाये थे. उस वीडियों से किम ने तकरीबन 20 मिलियन डॉलर की कमाई की थी.

Back to top button