मनोरंजन

सलमान को लेकर एक और बुरी खबर… खान परिवार की रातों की नींद उड़ी…. ये है पूरी खबर….

मुंबई 2 अप्रैल 2023 सलमान ख़ान को बॉलीवुड का भाईजान बोला जाता है और सभी लोग उन्हें कितना ज़्यादा पसंद करते है ये बात तो आप सभी लोग जानते ही है. सलमान ख़ान ने अपने जीवन में अभी तक बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है जिसकी वजह से आज सलमान ख़ान किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है. सलमान ख़ान और उनका पूरा परिवार इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा चर्चा में बना हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में सलमान ख़ान और उनके पूरे परिवार को लेकर एक ऐसी ख़बर सामने आई है

जिसने पूरे के पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है और इस ख़बर के आने के बाद मानो इस समय पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री भी काफ़ी दुखी है और ख़ान परिवार को लेकर काफ़ी चिंतित है कि अब सलमान ख़ान के परिवार का क्या होगा. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान ख़ान और पूरे परिवार को लेकर क्या बुरी ख़बर आई है जिसने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है.


सलमान ख़ान इस समय मीडिया में काफ़ी चर्चा में बने हुए है क्योंकि अभी हालही में सलमान ख़ान को एक खुल्ली चेतावनी मिली है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है. इस चेतावनी में लॉरेंस नाम के आदमी ने सलमान को कहा है कि या तो माफ़ी माँग ले सलमान नहीं तो उनके साथ ग़लत ही सकता है. इससे पहले भी सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान को एक चिट्ठी मिली थी जिसके अंदर भी उन्हें खुल्ली चेतावनी दी थी.

यही कारण है कि इस समय सलमान ख़ान, उनके भाई अरबाज़ ख़ान सहित उनका पूरा परिवार काफ़ी चिंतित है और साथ-साथ बॉलीवुड में भी लोगो को सलमान की काफ़ी चिंता हो रही है. वही बात करे सलमान के चाहने वालों की तो वह सलमान ख़ान के लिए काफ़ी दुआ माँग रहे है.

Back to top button