मनोरंजन

अनुपमा के सामने खुला मालती देवी का सालों पुराना राज, अब आयेगा नया मोड़

अनुपमा 18 सितंबर 2023|अनुपमा में कोई हंगामा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. हाल ही में पाखी की मिसिंग का प्लॉट चल रहा था. अब पाखी तो मिल गई है लेकिन अपने साथ मालती देवी को भी लेकर आई है. मालती देवी की हालत बहुत खराब है. मालती देवी अपनी याददाश्त खो चुकी है. मालती देवी को बस इन दिनों अपने बेटे की याद सता रही है. वो अनुज को देख कर बार-बार उन्हें बेटा बुला रही है.

अनुपमा के सामने खुला राज

रविवार के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा मालती देवी के बारे में जानने में लगी है. जहां पहले मालती देवी रहती थी, अनुपमा वहां जाकर देखती है. अनुपमा को वहां एक बैग मिलता है. उस बैग में अनुपमा को कुछ डॉक्यूमेंट्स मिलते हैं. उनमें अनुपमा को बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट मिलता है. जिससे अनुपमा को पता चल जाता है कि मालती देवी का एक बेटा है और अब वो मालती देवी के बेटे को ढूंढ़ने में लगी है|

क्या है मालती देवी का सच?
दुनिया दिन-ब-दिन तरक्की कर रही है. पर शाह परिवार जहां एक कदम आगे बढ़ाता है. वहीं दूसरी ओर एक नई मुसीबत उनकी जिंदगी में दस्तक दे देती है. एक तरफ जहां धीरे-धीरे अनुपमा, मालती देवी का सच जानने में लगी है. वहीं दूसरी तरफ बा किचन में खाना बनाते समय बेहोश हो जाती है. अब इस उम्र में बा बेहोश होती है, तो बापू जी भी टेंशन में आ जाते हैं. बा-बापू जी परेशान होंगे, तो उनके बच्चे कैसे खुश रह सकते हैं.

अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा ट्विस्ट
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी से पहले शो में कई नए ड्रामे देखने को मिलने वाले हैं. अब तक हमने देखा कि अक्षरा-अभिमन्यु का बेटा अबीर दोनों को मिलाने की कोशिश कर रहा है. दोनों शादी के लिए राजी भी हो जाएंगे, पर तभी उनकी जिंदगी में एक विलेन की एंट्री होगी और फिर वो परेशान होकर शादी से इनकार कर देंगे.

Back to top button