मनोरंजन

पाकिस्तान पहुंचे सनी देओल…इस बार हैडपम्प नहीं बल्कि ऐसे ले जायेंगे अपनी सकीना को हिंदुस्तान वापस….देखिये अनदेखी तस्वीर

मुंबई 1 अक्टूबर 2022 सनी देओल को आज पूरी दुनिया में जाना जाता है. सनी देओल बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है. सनी देओल बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे है सनी देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी शानदार फिल्मे की है जिस वजह से आज सनी को सभी जानते है शायद ही कोई ऐसा हो जो सनी देओल को ना जानता हो. सनी देओल भले ही इंडस्ट्री में काफी समय से किसी फिल्म में नज़र ना आये हो मगर फिर भी सुपरस्टार की गिनती में शुमार करते है. सनी देओल उन हस्तियों में शुमार करते है जिनकी एक बात ही मिडिया में तहलका मचा देती है. सनी देओल अभी ग़दर 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है और अब सनी देओल पाकिस्तान के बॉर्डर पर पहुंच चुके है. सनी देओल पाकिस्तान के बॉर्डर पर पहले भी धमाल मचा चुके है अब सनी एक बार फिर कुछ नया करने आ गए है. आइये आगे के आर्टिकल में विस्तार से बताते है आखिर सनी पाकिस्तान बॉर्डर पर क्यों पहुंचे है.


सनी देओल को आज सभी जानते है जिन्होंने बॉलीवुड की हिंदी फिल्मो में काम करके नाम और पैसा कमाया है सनी देओल को लोग उनकी एक्शन फिल्मो के लिए ज्यादा पसंद करते है अब सनी देओल अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी ला रहे है सनी देओल अब फिल्म ग़दर 2 में नज़र आएंगे फिल्म की अधिकांश शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फिल्म का एक और भाग शूट किया जा रहा है. लोग अब फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साह भी दिखा रहे है फिल्म काफी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है अब सनी एक बार फिर पाकिस्तान के बॉर्डर पर पहुंच गए है और इस बार कुछ नया करेंगे. पहले सनी देओल पाकिस्तान के बॉर्डर पर हैडपम्प तोड़ चुके है जिसे देखकर सभी सोच में पड़ गए थे जिसकी वजह देश प्रेम था. आइये आगे आर्टिकल में बताते है आखिर क्यों सनी देओल फिर पाकिस्तान पर चले गए है.


सनी देओल एक बार फिर पाकिस्तान जा पहुंचे है और इस खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है. सभी सनी देओल के गुस्से को अच्छी तरह जानते है जो की उनकी फिल्मो में साफ़ देखा जा सकता है. सनी देओल का गुस्सा उनकी फिल्म ग़दर में देखा गया था जहा उन्होंने देश भक्ति के चलते गुस्से में पाकिस्तान में जा कर हैडपम्प उखाड दिया था और अब सनी देओल फिर पाकिस्तान बॉर्डर पर देखे गए है. उनकी यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है सनी देओल पाकिस्तान के बॉर्डर पर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गए है. उनकी आगामी फिल्म ग़दर 2 होने वाली है और इसी वजह से कोई उनको बॉर्डर पर जाने के लिए मना नहीं कर पाया .फिल्म का इंतजार हम सभी को है. सभी जानने को बेताब हो रहे है की इस बार सनी क्या नया करने वाले है जिसे देखकर देश भक्ति जाग उठेगी. लोगो ने फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुकता दिखाई है

Back to top button