मनोरंजन

ANIMAL : एनिमल’ में मैरिटल रेप सीन पर अपनी चुप्पी तोड़ी , मुझे कोई झिझक नहीं

मुंबई 11 दिसंबर 2023|लेटेस्ट रिलीज क्राइम थ्रिलर ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म में बॉबी देओल के खूंखार रोल ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. बॉबी ने फिल्म में एक मूक किरदार अबरार का रोल प्ले किया है. जहां बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है तो वहीं फिल्म में उनके मैरिटल रेप सीन को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है. इस सीन की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है. वहीं एक इंटरव्यू में बॉबी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और इस सीन को लेकर बात की है.

बॉबी देओल ने मैरिटल रेप सीन पर किया खुलासा
बॉबी देओल ने ‘एनिमल’ में मूक अबरार की भूमिका निभाई है। बता दें कि बॉबी देओल अपनी तीसरी पत्नी के साथ शादी के ठीक बाद सभी के सामने नई दुल्हन के साथ जबरदस्ती करते हैं। इस सीन की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। मानसी तक्षक के बाद अब बॉलीवुड बबल के एक नए इंटरव्यू में बॉबी ने कहा कि इस सीन को फिल्माते समय उन्हें कोई झिझक नहीं हुई। उन्होंने कहा कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें बहुत कंफर्टेबल महसूस कराया था। आगे बॉबी ने कहा कि ‘जब से मैंने अपने किरदार के बारे में सुना मुझे पता था कि बिना एक शब्द बोले भी मैं इसमें बहुत कुछ कर सकता हूं। वास्तव में बिना एक शब्द बोले मैंने धमाका कर दिया।’

बॉबी देओल ने कैरेक्टर को लेकर कही ये बात
बॉबी ने आगे कहा, ‘जब मैं ये रोल प्ले कर रहा था तो मुझे किसी भी तरह की कोई हिचकिचाहट नहीं थी।’ बॉबी ने बताया, ‘मैं बस इस किरदार को निभा रहा था जो बहुत क्रूर है जो एक दुष्ट आदमी है और वह अपनी महिलाओं के साथ इसी तरह से व्यवहार करता है। वह अपनी तीन पत्नियों के साथ रोमांटिक भी रहता हैं। सोशल मीडिया पर बॉबी देओल और मानसी तक्षक के मैरिटल रेप सीन ने तहलका मचा दिया है।

अपने ग्रे किरदार के बारे में बात करते हुए, बॉबी ने बताया, “मैं बस इस किरदार को दर्शा रहा था जो क्रूर है, जो एक दुष्ट आदमी है और वह अपनी महिलाओं के साथ इस तरह से व्यवहार करता है, वह ऐसा ही है. और इस तरह मैंने इसे पोट्रेट किया. वह वास्तव में अपनी तीन पत्नियों के साथ रोमांटिक है.

‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल
वहीं ‘एनिमल’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के महज 10 दिनों में घरेलू बाजार में 430 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और अब ये 450 करोड़ क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है. वहीं वर्ल्डवाइड भी ‘एनिमल’ ने 660 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया और अब ये 700 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर चल पड़ी है. फिहाल ‘एनिमल’ ने देश और दुनिया में तहलका मचाया हुआ है. देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और क्या कमाल कर पाती है.

Back to top button