लाइफस्टाइल/फैशन

ये Trending Suits देखकर नहीं हटेंगी किसी की नजरे देंगे सिंपल और सोबर लुक , देखे न्यू कलेक्शन

ये Trending Suits देखकर नहीं हटेंगी किसी की नजरे देंगे सिंपल और सोबर लुक , देखे न्यू कलेक्शन

ये Trending Suits देखकर नहीं हटेंगी किसी की नजरे देंगे सिंपल और सोबर लुक , देखे न्यू कलेक्शन सूट में महिलाएं कंफर्टेबल फील करती है ,और साथ ही सुन्दर और स्टाइलिश भी लगती है। त्योहार से लेकर शादी कहि भी जाना हो तो वह अपने कम्फर्ट के अकॉर्डिंग सूट पहनना पसंद करती है। आज हम आपके साथ शेयर करेंगे गर्मियों में पहनने के लिए कम्फर्ट और स्टाइलिश टॉप Trending Suits जिसमे आपको कई तरह के डिज़ाइन कलर्स और साइज मिल जायेगे।

यह भी पढ़े: PM Jan Dhan YojanaPM Jan Dhan Yojana : PM जन धन योजना के धारक इस तरह करे अपना नाम और राशि चेक 

ये Trending Suits देखकर नहीं हटेंगी किसी की नजरे देंगे सिंपल और सोबर लुक , देखे न्यू कलेक्शन

इन सभी डिजाइनर सूट  Women Fashion को अपनी और काफी अट्रैक्ट कर रहे है ,  इन सूट के साथ पलाज़ो और दुपट्टा भी मिलता है, जो आपके लुक को कंप्लीट करता है। यह सूट आप अपने बजट में आसानी से खरीद सकते है ,कम दामों में एक दम डिज़ाइनर सूट खरीद सकेंगे।

भारतीय संस्कृति को सूट बाखूबी बयान करता है और सूट हमेशा ही टॉप रहा है। अगर शादी पार्टी या घूमें जाने तक के लिए कम्फर्टेबल सूट सेट खरीदने में कंफ्यूज है तो आज आपको अमेजन सेल पर मिलने वाले है ,Kurta Set For Women इनमें आपको कुर्ता, पलाज़ो और दुपट्टा का पूरा सेट मिलता है, जो आपको काफी बढ़िया फैब्रिक में आता है। इस सूट में कई साइज और कलर ऑप्शन देखने को मिल जायेगे।

राजमंदिर फैब्रिक्स कुर्ता पैंट सेट

100% रेयान फैब्रिक में आने वाला ट्रेंडी सूट आपको पिंक कलर मिलता है , Kurti With Palazzo Set में इस सूट में आपको ब्राउन कलर देखने को मिल जायेगा। यह हर साइज में उपलब्ध है ,यह कुर्ता, पैंटके साथ दुपट्टा मिलने वाला है।

यह सूट काफी सॉफ्ट है जो की एक दम कम्फर्ट देते है ,जिसे  से किसी शादी पार्टी में भी केरी किया जा सकता है।  इस Suit Set For Women के कुर्ते में फुल लेंथ और 3/4 स्लीव के साथ आता है। इस सूट के कुर्ता और पैंट- रेयॉन और दुपट्टा- शिफॉन योक फैब्रिक क है,जिसकी कीमत 1,499 रूपये है।

मीरा फैब कॉटन अनारकली कुर्ता प्लाज़ो सेट  – 74%

3/4 रेगुलर स्लीव में आने वाले इस सूट को घर पर मशीन या हाथ से वॉश कर सकते हैं। इस Suit Set For Women में कुर्ता पलाज़ो कॉटन मटेरियल का है और दुपट्टा मुलमुल फैब्रिक में है, इसे पहनने पर आप काफी कम्फर्ट महसूस कर सकते है।

इस Designer Suit में आपको XS- 34 इंच, S-36 इंच, M-38 इंच, L-40 इंच, XL-42 इंच, XXL-44 इंच साइज मिलता है। इसमें आपको और कई कलर ऑप्शन देखने को मिल जायेगे ,जिसमें से आप अपने साइज के अकॉर्डिंग आर्डर कर सकते है ,इन सूट की कीमत  पुरे 74 %की छूट पर लगभग 793 रूपये है।

यह भी पढ़े: Amazon Sale : अब 30% के डिसकाउंट पर ख़रीदे शानदार क्वालिटी के Refrigerator ,जाने ऑफर 

Back to top button