Technology

Amazon Sale : अब 30% के डिसकाउंट पर ख़रीदे शानदार क्वालिटी के Refrigerator ,जाने ऑफर 

Amazon Sale : अब 30% के डिसकाउंट पर ख़रीदे शानदार क्वालिटी के Refrigerator ,जाने ऑफर 

Amazon Sale : अब 30% के डिसकाउंट पर ख़रीदे शानदार क्वालिटी के Refrigerator ,जाने ऑफर इस सेल में आप हायर, हाइसेन्स और गोदरेज जैसे ब्रांड के रेफ्रिजरेटर को बेहद सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। अपने पसंदीदा  Refrigerator को घर लाकर फल-सब्जी स्टोर करने की टेंशन से पाएं राहत देखे बेस्ट ऑप्शन –

यह भी पढ़े :Bleeding From Nose : अक्सर गर्मीयो में नाक से खून क्यू आता है ,जाने कारण और इसे कंट्रोल करने का तरीका

Amazon Sale : अब 30% के डिसकाउंट पर ख़रीदे शानदार क्वालिटी के Refrigerator ,जाने ऑफर

नया फ्लैट लेने के साथ ही बैचलर्स लोगों की पहली चिंता है कि बिना फ्रिज के तो काम नहीं चलने वाला। सब्जी, दूध, दही का पैकेट, ठंडा पानी, कोल्ड ड्रिंक सारी चीजों को रखने के लिए रेफ्रिजरेटर की आवश्यकता होती है। सस्ते में कोई रेफ्रिजरेटर खरीदना छह रहे है ,तो अमेजन सेल पर आपको मिलता है 12 हजार से भी कम कीमत पर जिन पर आपको मिलती है पुरे 30% का डिस्काउंट।

इस सेल में आप हायर, हाइसेन्स और गोदरेज जैसे ब्रांड के रेफ्रिजरेटर को बेहद सस्ते कीमत पर खरीद सकते है , साथ ही आपको फ्री डिलीवरी भी मिलती है। बिना देर किये आज ही मगवाये  Amazon Sale से अपना मनपसंद रेफ्रिजरेटर और फल-सब्जी स्टोर करने की टेंशन से पाएं राहत। इस सेल में रेफ्रिजरेटर को EMI पर ऑर्डर कर सकते है ,जिससे आप 600 रुपये से भी कम दाम में एक नया रेफ्रिजरेटर ऑर्डर कर सकेंगे।

अमेजन सेल कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट की सुविधा दी जा रही है। आप नए रेफ्रिजरेटर की खरीदारी बैंक कार्ड से करते हैं, तो आपको अच्छे खासे ऑफर्स मिलते है। सभी हाई कूलिंग वाले रेफ्रिजरेटर हैं, जो फल-सब्जियों को लंबे समय तक फ्रेश रखते हैं।

HISENSE 45 L रेफ्रिजरेटर

मिनी रेफ्रिजरेटर खरीदना चाहते है तो हाइसेन्स का यह रेफ्रिजरेटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हैं, जो 4 स्टार एनर्जी रेटिंग के मिलता है। रेफ्रिजरेटर के मुकाबले यह फ्रिज कम बिजली की खपत करता है। Amazon Sale में इस रेफ्रिजरेटर पर 18% के डिस्काउंट पर खरीद सकते है।

मॉडर्न डिजाइन के इस रेफ्रिजरेटर का लुक बेहद स्टाइलिश और बेस्ट फीचर्स के साथ आता है। इसका डोर रिवर्सेबल है, इस फ्रिज में आपको एक चिलर जोन देखने को मिल जायेगा। फूड इंग्रीडिएंट्स को तुरंत ठंडा करने मदद करता है। जिसकी कीमत 8,990 रूपये तक है।

गोदरेज 183 एल रेफ्रिजरेटर

Amazon Sale में गोदरेज के इस रेफ्रिजरेटर को आप पुरे 20% के छूट पर ऑर्डर कर सकेंगे। इस रेफ्रिजरेटर की ओरिजनल कीमत 14,990 रुपये तक है, लेकिन आप इसे अमेजन सेल में मात्र 11,990 रुपये में खरीद सकते है ।

इस रेफ्रिजरेटर की खासियत है कि ये फार्म फ्रेश क्रिस्पर टेक्नोलॉजी के साथ मिलता है, जो फल और सब्जियों को लंबे समय तक फ्रेश रखता है। साथ ही इसमें टर्बो कूलिंग टेक्नोलॉजी है ,जो फास्ट आइस मेकिंग की सुविधा देता है। इसकी कीमत लगभग 11,990 रूपये तक है।

यह भी पढ़े :DSLR के कैमरे के चीथड़े उड़ाने आया Oppo का मनमौजी फ़ोन जो लड़कियों की पसंद बना

Back to top button