Technology

  Vivo की होशियारी निकाल देंगा OnePlus का धाकड़ कैमरे वाला नया 5G स्मार्टफोन, देखे फीचर और कीमत 

Vivo की होशियारी निकाल देंगा OnePlus का धाकड़ कैमरे वाला नया 5G स्मार्टफोन, देखे फीचर और कीमत, आपको बता दे की OnePlus के इस OnePlus 11R 5G के सोलर रेड कलर वेरिएंट को पिछले साल अक्टूबर महीने में लॉन्च किया गया था, जबकि अब OnePlus कम्पनी इस स्मार्टफोन को नए वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश करने वाली है. तो चलिए आपके हम इस स्मार्टफोन की सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की पहले OnePlus कम्पनी ने अपने OnePlus 11R 5G के सोलर रेड कलर वेरिएंट को 18GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ के साथ मार्केट में लॉन्च किया था. लेकिन कम्पनी इसे अब 18 अप्रैल को 8GB रैम और 128GB के दूसरे स्टोरेज कॉन्फिगेरेशन के साथ लॉन्च करने वाली है. आपको बता दे की कम्पनी अपने इस नए वेरिएंट की खरीद पर ICICI Bank HDFC Bank और One Card क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 1250 रुपये का तगड़ा इंस्टेट डिस्काउंट दे वाली है.

  Vivo की होशियारी निकाल देंगा OnePlus का धाकड़ कैमरे वाला नया 5G स्मार्टफोन, देखे फीचर और कीमत

ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ गयी Royal Enfield 350 Bobber की डैशिंग लुक वाली ब्रांडेट बाइक

OnePlus 11R 5G Phone New Variant फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की Fluid AMOLED स्क्रीन, 120Hz का रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट, 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिलती है. इसके पिछले हिस्से में 50MP+8MP+2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया है. इसके पावर के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh बैटरी, और 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे कई प्रकार के शानदार फीचर्स दिए गए है.

OnePlus 11R 5G Phone New Variant कीमत

यदि इसकी कीमत की बात करे तो OnePlus कम्पनी ने अपने पिछले OnePlus 11R 5G सोलर रेड के 18GB रैम और 512GB वाले वैरिएंट की कीमत मात्र 45 हजार 999 रुपये राखी थी. रिपोर्ट के मुतबिक बताया जा रहा है, की OnePlus के नए वेरिएंट की कीमत इससे भी काम होने वाली है.

40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Swift की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली कार

 

 

 

 

Back to top button