Technology

सीधा 6,000 रुपए की छूट में खरीदें iphone 15, सिर्फ आज हैं ऑर्डर करने का समय

सस्ते दाम में कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बिना किसी सोच विचार के आपको Amazon की इस डील को मिस नहीं करना चाहिए। जहां आप कस्टमर्स को Amazon पर Summer Sale देखने को मिल रही है, जो आज आखिरी ही चलने वाली है।

सीधा 6,000 रुपए की छूट में खरीदें iphone 15, सिर्फ आज हैं ऑर्डर करने का समय

Read more: अब और भी सस्ते में घर खरीद लाएं AC -फ्रिज से लेकर सबकुछ,यहाँ देखें सभी ऑफर्स

इस सेल में आप आराम से iPhone 15 को खरीद सकते है। जिसे आप भारी भरकम डिस्काउंट के साथ इसकी असल कीमत से कम दाम में खरीद पाएंगे। आइये, इसके ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानकारी हासिल करें।

iPhone 15 की कीमत और ऑफर्स देखें क्या कुछ हैं
इसके कीमत की बात करें तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 73,100 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसे बैंक ऑफर के तहत SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 6000 रुपए की छूट मिल रही हैं। वहीं कंपनी के साइड से 3,655 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है।

वहीं आपको इसपर 27,550 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं इसे आप एमेजॉन के साथ इन ऑफर्स के जरिए कम प्राइस में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

iPhone 15 के क्या हैं स्पेसिफिकेशन ?

– iPhone 15 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR की डिस्प्ले में मिलता है। जो Ceremic Shield के साथ स्क्रीन प्रोटेक्शन दी गई है।

– इसमें आपको A16 की बायोनिक चिपसेट साथ दी गई है, जो 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

– इस डिवाइस में आपको 48MP का डुअल कैमरा सेटअप साथ दिया गया है।
– ये IP68 की रेटिंग के साथ वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ में आता है। वहीं ये कम रोशनी में भी बेहतरीन फोटोज को क्लिक कर सकता है।

– इस डिवाइस को चार्ज करने के लिए यूएसबी सी पोर्ट साथ दिया गया है। जो चार्ज होने पर 26 घंटे का वीडियो प्लेबैक प्रदान करता है।

सीधा 6,000 रुपए की छूट में खरीदें iphone 15, सिर्फ आज हैं ऑर्डर करने का समय

Read more : हार्ट अटैक से बचाव के लिए,दिनचर्या में शामिल करें इन 10 आदतों को

Samsung Galaxy S24 हुआ सस्ता

वहीं आपको इस बीच Samsung Galaxy S24 के 5G फोन पर 5000 रुपए की छूट मिल रही है। जिसे आप 74,999 रुपए में खरीद सकते है। साथ ही इसपर 4000 रुपए का बैंक ऑफर और तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसका लाभ उठाकर आप इस हैंडसेट को भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Back to top button