Technology

Oneplus ने मार्केट में कम बजट वालो के लिए पेश किया अपना नया Oneplus nord CE4 स्मार्टफोन जाने कीमत और कैमरा क्वालिटी

अगर आप भी Oneplus का नया स्मार्टफोन खरीदने के सपने देखते है. अगर आपका भी बजट नहीं है की आप  इतना महंगा फोन खरीद सके, तो आपके बजट में लेकर आ गया Oneplus अपना नया और शानदार स्मार्टफोन, इस स्मार्टफोन में आपको लाजवाब कैमरा क्वालिटी देखने को मिलने वाली है।

अब Oneplus ने मार्केट में अपना नया शानदार स्मार्टफोन Oneplus nord CE4 को पेश कर दिया है। आपको बता दे की इस स्मार्टफोन की कीमत का भी खुलासा हो गया है। इस स्मार्टफोन को 1 अप्रैल जा चूका। तो आइये आपको भी इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स की जानकारी विस्तार से बताते है.

Oneplus ने मार्केट में कम बजट वालो के लिए पेश किया अपना नया Oneplus nord CE4 स्मार्टफोन जाने कीमत और कैमरा क्वालिटी

यह भी पढ़िए:- Lexus ने पेश की भारतीय मार्केट मे अपनी नई NX 350h Overtrail लग्‍जरी SUV, जाने कीमत और फीचर्स

Oneplus nord CE4 स्मार्टफोन का डिस्प्ले भी होंगा लाजवाब

आपको Oneplus nord CE4 स्मार्टफोन बहुत ही शानदार डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। और साथ में 120Hz की रिफ्रेश रेट भी मिलेंगी। जबी इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर भी बहुत ही ज्यादा तगड़ा है, जो को Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर देखने को मिल जाएंगे है।

Oneplus nord CE4 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो,Oneplus nord CE4 में स्मार्टफ़ोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है , और इसका मेन लेंस 50MP का होगा. जबकि दूसरा लेंस 8MP का है. सेल्फी और वीडियो कलिंग के लिए 16MP का जबरदस्त कैमरा दिया गया है।

Oneplus nord CE4 स्मार्टफोन की बैटरी

Oneplus nord CE4 के इस स्मार्टफोन में आपको 5500mAh की बैटरी, और साथ ही 100W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया गया है.

Oneplus nord CE4 स्मार्टफोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Oneplus nord CE4 स्मार्टफोन की कीमत लगभग 24,999 के आस-पास है. और इस स्मार्टफोन को मार्केट में दो वेरिएंट में पेश किया गया है.

यह भी पढ़िए:- Post Office की सुपरहिट स्‍कीम में हर मंथ 700 रुपये जमा करने पर कमाएं हजारों रुपये जाने प्रोसेस

Back to top button