Technology

अब रियलमी ने किया अपना सबसे कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

अब रियलमी ने किया अपना सबसे कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत अब Realme लेकर आ गया आपके लिए मात्र 9,999 रुपये वाला स्मार्टफोन। Realme ने गरीब के लिए कम बजट में ला लिया अपना नया जबरदस्त स्मार्टफोन Realme C53 । इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही काम कीमत पर शानदार कैमरा क्वालिटी और नए- नए जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जायेंगे है। और इसकी खास बात ये है की, इस स्मार्टफोन का लुक लगभग iPhone से मिलता जुलता है. तो चलिए आपको इस स्मार्टफोन की सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से समझते है.

Realme C53 की  डिस्प्ले क्वालिटी

अगर इसकी डिस्प्ले क्वालिटी की बात की जाये तो, Realme C53 एक बहुत ही पावरफुल फोन बताया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.74″ का एचडी एलसीडी डिस्प्ले क्वालिटी दी जा रही है। और इसी के साथ यह स्मार्टफ़ोन 90 Hz के रिफ्रेश फूल रेट के साथ दिया गया है ।

यह भी पढ़िए:- 2024 में धमाकेदार वापसी करेगी Mahindra XUV300,देखे डिजाइन और लांच डेट डिटेल

अब रियलमी ने किया अपना सबसे कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

Realme C53 की स्टोरेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस स्मार्टफोन में आपको T612 की रेंज भी दी गयी है। इस स्मार्टफोन में आपको GB रैम 128GB स्टोरेज, 6GB रैम 64GB स्टोरेज और साथ में 6GB रैम और 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाएगी.

आखिर कितनी होंगी Realme C53 की कीमत

यदि Realme C53 की कीमत की बात करे तो, कम्पनी ने इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत मात्र 9,999 रुपए रखी है।

यह भी पढ़िए:- 31 कर्मचारियों को नोटिस: चुनाव ट्रेनिंग में लापरवाही पड़ी भारी, 31 कर्मचारियों से जवाब तलब, गिर सकती है गाज

Back to top button