Technology

144MP फोटू क्वालिटी के साथ iPhone का धंदा बंद कराने आ गया Nokia Magic Max का धांसू smartphone 

इंडियन मार्केट में आय दिन कोई न कोई smartphone लांच होते ही जा रहें है। ऐसे में विश्वास मंद कंपनी की बात करे तो सबसे पुरानी और विश्वास मंद कंपनी Nokia की बताई जा रही है। जिसका नाम Nokia Magic Max रख सकती है।

Nokia Magic Max smartphone specifications

Nokia Magic Max Smartphone में आपको 6.9 Inches की सुपर अमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले भी दिखाई देगी।जो कि 144hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। जिसके साथ में आपको 1440 X 3200 पिक्सेल्स Resolutions देखने को मिल सकती है।जिसके प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी उपलब्ध कराया जायेगा। जिसमे आपको Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। 12GB तक रैम और 256GB और 512GB स्टोरेज के दो आप्सन भी मिलेंगे। 144MP फोटू क्वालिटी के साथ iPhone का धंदा बंद कराने आ गया Nokia Magic Max का धांसू smartphone .

Rashmika Look Viral पुष्पा 2 के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ फैमस देखें वीडियो

Nokia Magic Max smartphone camera quality

Nokia Magic Max Smartphone में मिलने वाले अनुमानित कैमरे के बारे में बताया जाये तो ये smartphone में आपको 144 मेगापिक्सेल का मैन रियर कैमरा भी दिया जायेगा। जिसके साथ ही 32 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर कैमरा के साथ आ सकता है।

Nokia Magic Max smartphone battery

Nokia Magic Max Smartphone में बैटरी पावर की अगर बात करे तो आपको सबसे पावरफुल बैटरी देखने को मिल सकती है। जो  6900 MAh Li-Polymer टाइप नॉन रिमूवेबल बैटरी भी बताई जाएगी। जिसके साथ ये smartphone की बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए 65W का क्विक बैटरी चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जायेगा। 144MP फोटू क्वालिटी के साथ iPhone का धंदा बंद कराने आ गया Nokia Magic Max का धांसू smartphone

Nokia Magic Max smartphone price

Nokia Magic Max Smartphone का अनुमान लगाया जा रहा कि अब ये smartphone की रेंज 30 हजार के आसपास बताई जा रही है। जिसके लॉन्चिंग को लेकर अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।

चकाचक कैमरा कॉलिटी के साथ iPhone की भिंगरी बनाने आ गया OnePlus Nord CE 4 का धासू smartphone

Back to top button